TDP विधायक अत्चन्नायडू का हुआ बुरा हाल, कोर्ट ने ​सुनाया ऐसा फरमान
TDP विधायक अत्चन्नायडू का हुआ बुरा हाल, कोर्ट ने ​सुनाया ऐसा फरमान
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच आंध्र प्रदेश में ACB (एंटी करप्शन ब्यूरो) कोर्ट ने TDP विधायक के अत्चन्नायडू (K Atchannaidu) को कर्मचारी राज्य बीमा योजना में कथित अनियमितताओं के मामले में 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया. न्यायाधीश ने उनकी स्वास्थ्य स्थिति के कारण उन्हें चिकित्सा प्रदान करने का भी आदेश दिया. साथ ही, आंध्र प्रदेश के तेक्कली से तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के विधायक के अत्चन्नािदु को शुक्रवार को एंटी चंद्र भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) ने ईएसआई अस्पतालों के लिए दवाओं की खरीद में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था, ये मामला तब का है जब वह एन चंद्रबाबू नायडू सरकार में मंत्री थे. 

चीन में फिर लौटा मौत का वायरस, सामने आए 18 नए केस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अत्चनिदु ने टीडीपी सरकार में श्रम मंत्री के रूप में कार्य किया और पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू के बेहद करीबी माने जाते हैं. पिछले मई में सत्ता में आने के बाद, मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने पिछले टीडीपी शासन द्वारा दिए गए सौदे और अनुबंधों की जांच का आदेश दिया था, जिसके दौरान एसीबी ने ईएसआई अस्पतालों के लिए दवाओं की खरीद में कथित अनियमितताओं की जांच की.

पाक सैन्य मुख्यालय के पास भीषण बम विस्फोट, एक की मौत, कई घायल

इसके अलावा शुक्रवार सुबह, अत्चन्नायडू को तब गिरफ्तार किया गया, जब एसीबी के अधिकारियों ने श्रीककुलम जिले के टेककली में उनके घर का दौरा किया, जिसमें 100 से अधिक पुलिस दल थे. उन्हें विजयवाड़ा ले जाया गया और बाद में अदालत में पेश किया जाएगा. वही, एसीबी के सूत्रों के अनुसार, अत्चन्नायडू  ने कथित तौर पर बीमा चिकित्सा सेवाओं के निदेशकों को अपनी पसंद के हैदराबाद स्थित एक फर्म को अनुबंध या खरीद आदेश देने के लिए कहा था. निदेशकों ने निविदाओं को बुलाए बिना फर्म को काम आवंटित किया था. फर्म ने कथित तौर पर समझौते के मानदंडों का उल्लंघन किया था, लेकिन अभी भी 4 करोड़ रुपये से अधिक का भुगतान किया गया था.

राहुल गाँधी के 'असहिष्णु भारत' वाले बयान पर भड़के नकवी, किया करारा पलटवार

अधीर रंजन ने पीएम मोदी पर साधा​ निशाना, कोरोना संक्रमण फैलने की बताई वजह

आरक्षण के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने कही चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -