पाक सैन्य मुख्यालय के पास भीषण बम विस्फोट, एक की मौत, कई घायल
पाक सैन्य मुख्यालय के पास भीषण बम विस्फोट, एक की मौत, कई घायल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में रावलपिंडी शहर के सदर इलाके में कॉल सेंटर चौक पर बम धमाका हुआ है. इस बम ब्लास्ट में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल बताए जा रहे हैं. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह धमाका एक मोटरसाइकिल में हुआ. धमाके में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं, पुलिस और लॉ इन्फोर्समेंट ने घटना स्थल को पूरी तरह सील कर दिया है.

यह बम धमाका शहर के सदर इलाके में हुआ, जो पाकिस्तानी सेना हेडक्वार्टर के नजदीक है. वहीं, पुलिस प्रवक्ता साजिदुल हसन ने मीडिया को बताया कि शुरुआती रिपोर्ट से पता चला है कि विस्फोटक सामग्री को एक इलेक्ट्रिक पोल में लगाया गया था. प्रवक्ता ने बताया है कि, घटना स्थल के आस-पास की सम्पत्तियों को काफी नुकसान पहुंचा हैं. इस विस्फोट में एक व्यक्ति ने जान गंवा दी. वहीं दो बच्चे समेत 15 लोग घायल हो गए. विस्फोट स्थल को अधिकारियों ने सील कर दिया है, साथ ही मौके पर बचाव कार्य जारी है.

पुलिस प्रवक्ता ने मीडिया को बताया कि, जांच टीम और फॉरेंसिक साइंस लैब की टीम घटनास्थल से सुबूत जमा कर रही है. प्रवक्ता ने कहा कि यह धमाका एक संगठित आतंकवाद का प्रयास है. जो भी लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं वे कानून से नहीं बच सकेंगे. फिलहाल इस विस्फोट की जिम्मेदारी अभी तक किसी आतंकी संगठन ने नहीं ली है.

UN में बोले भारत के प्रतिनिधि तिरुमूर्ति, कहा- आतंकवाद के खिलाफ जंग जारी रहेगी

कोरोना की सच्चाई बताने वाले डॉ. के घर गुंजी किलकारियां

कोरोना से जंग के खिलाफ पाक के पास नहीं है पैसों का इंतज़ाम, इमरान सरकार ने पेश किया इतने का बजट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -