नए फोटोशूट में बेहद गुस्से में नजर आईं एरिका, दिए गोली मारने वाले पोज
नए फोटोशूट में बेहद गुस्से में नजर आईं एरिका, दिए गोली मारने वाले पोज
Share:

टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में नजर आने वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस ने हाल ही में अपना सेक्सी लुक दिखाया है जिसे देखने के बाद उनके फैंस पागल हो गए हैं. जी दरअसल उन्होंने अभी कुछ घंटे पहले ही अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें उनका मूड कुछ ज्यादा ही अलग नजर आ रहा है। इन फोटोज को शेयर कर एरिका ने लिखा है Moods#ericafernandes #ejf #selfphotography #photography #experiments

आप देख सकते हैं इसमें वह दिलकश अंदाज दिखाते हुए सेक्सी दिख रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर में एरिका चिप्स खाती हुई नजर आ रही है और उनके चेहरे की खुशी बता रही है कि चिप्स को एरिका कुछ ज्यादा ही इन्जॉय कर रही है और उन्होंने इस फोटो को शेयर कर लिखा है Get me fries and chips and i will be the happiest ! Sweatshirt - ejfian from Singapore बीते दिनों एरिका ने अपने बॉयफ्रेंड पार्थ समथान के साथ पैचअप कर लिया है जिसकी खबरें बीते दिनों आईं थीं.

वहीं फिलहाल इन नई तस्वीरों में एरिका काफी खोई खोई सी नजर आ रही है और उनका लुक काफी सेक्सी लग रहा है. एक तस्वीर में एरिका काफी डरी सहमी नजर आ रही है और एरिका ने अपने हाथ से ही गोली मारने का पोज बनाया जिसे देखकर ऐसा लग रहा है मानों वह किसी से बहुत नाराज हैं. सोशल मीडिया पर एरिका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और फिलहाल उनकी यह फोटोज वाकई में सभी के दिल को छू रहीं हैं.

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

चॉल में रहती थीं 'शुभांरभ' की यह एक्ट्रेस, छह साल के स्ट्रगल के बाद मिला चांस

वाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आई निया शर्मा, कातिलाना नजर में फेन्स को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -