वाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आई निया शर्मा, कातिलाना नजर में फेन्स को किया पागल

वाइट टॉप और ब्लैक स्कर्ट में नजर आई निया शर्मा, कातिलाना नजर में फेन्स को किया पागल

जानी मानी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा का नया सेक्सी वीडियो और हॉट फोटो इन दिनों सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के साथ ही इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है. टीवी के मशहूर सीरियल नागिन के अगले सीजन यानी नागिन-4 में प्रमुख किरदार निभा रहीं निया शर्मा के लाखों फैंस उनके नए फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अपने बोल लुक की वजह से टीवी स्टार निया शर्मा एशिया की टॉप-50 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हैं और उनके बेहद हॉट फिगर के देश-विदेश में भी दीवाने हैं. साथ ही निया शर्मा के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

अगर बात करे उनके लेटेस्ट फोटोस की तो निया शर्मा इस फोटो में वाइट शर्ट ओर ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही हैं और उनका स्टाइलिश चश्मा उनके लुक को ओर भी ख़ूबसूरत बना रहा हैं. बहुत कम समय में इस फोटो पर ढेर सारे लाइक आ गए हैं. उनके इस ख़ूबसूरत लुक ने इंटरनेट पर आग लगा दी हैं. निया शर्मा ने साल 2010 में स्टार प्लस के फेमस सीरियल काली- एक अग्निपरीक्षा से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. बाद में निया शर्मा ने स्टार प्लस के शो एक हजारों में मेरी बहना है में मानवी का किरदार निभा पॉप्युलैरिटी हासिल की. लेकिन निया शर्मा को सबसे ज्यादा फेम मिला जीटीवी के पॉप्युलर शो जमाई राजा से. जमाई राजा में रवि दुबे के साथ निया की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार मिला.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की टीवी सीरियल्स के साथ ही निया शर्मा म्यूजिक एलबम और रिएलिटी शो का भी हिस्सा बनीं. साल 2019 में फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 8वें सीजन में निया शर्मा स्टंट करती भी दिखीं और वह लंबे समय तक शो का हिस्सा रहीं. निया शर्मा ने ट्विस्टेड और जमाई राजा 2.0 जैसी वेब सीरीज में भी काम किया.उल्लेखनीय है कि निया शर्मा एक्टिंग के साथ ही मॉडलिंग में भी काफी सक्रिय हैं और जल्द ही वह फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह जल्द कर सकती हैं शादी!

BB13 : विकास गुप्ता की वाइल्ड कार्ड एंट्री से उड़े घरवालों के होश

मोनालिसा बिना मेकअप के आई नजर, खूबसूरती में नहीं दिखी कोई कमी