Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

Bigg Boss 13 : अरहान को लेकर रश्मि के भाई पहले ही कर चुके थे आगाह, अब माँ ने दी प्रतिक्रिया

बिग बॉस 13 में इस वीकेंड के वार में एक अलग ही तमाशा देखने को मिला । शो में बड़ा खुलासा करते हुए सलमान खान ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान खान का सारा झूठ बता दिया। शो में आगे बात करते हुए सलमान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है। रश्मि ये बात सुनकर हिल जाती हैं और वहीं फूट-फूटकर रोने लगती हैं । 

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सलमान घर के अंदर जाते हैं और रश्मि को समझाते हैं । वो रश्मि को गले लगाते भी दिखाई दिए । अब रश्मि की मां और भाई की प्रतिक्रिया भी आ गई है। स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मि देसाई की मां और भाई अरहान खान के साथ उनके रिश्ते को लेकर खुश नहीं थे। 

इस खुलासे के बाद दोनों ने रश्मि को अरहान से दूर रहने के लिए कहा था। रश्मि के भाई गौरव, अरहान को दोस्त के तोर पर जानते थे । गौरव ने भी रश्मि से कहा था कि वो अरहान के साथ ज्यादा नजदीकियां ना बढ़ाएं । रश्मि की मां इस रिश्ते को लेकर चिंतित थीं । ये सब होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग रश्मि के सपोर्ट में आ गए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर फेन्स का जबरजस्त अरहान के प्रति विरोध देखने को मिल रहा हैं। सोशल मीडिया पर लोग रश्मि से हिम्मत ना हारने के लिए कह रहे हैं । रश्मि के सपोर्ट में #StayStrongRashami भी टि्वटर पर ट्रेंड होने लगा है । लोग अरहान की पोल खुलने से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं । इसी कारण से उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी । आपको बता दें की रश्मि ने बचपन में ही अपने पिता को खो दिया था । उन्होंने घर चलाने के लिए 15 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था । कुछ वर्ष पहले उनकी एक्टर नंदिश संधु के साथ शादी हुई । 3 साल में ही दोनों का तलाक हो गया ।

KRK को लगी आग, सलमान खान पर किया बेतुका कमेंट

Samsung गैलेक्सी A51 इस दिन होने जा रहा है लॉन्च,जानें क्या होगी कीमत

पार्टी में शराब पीकर कपिल ने अभिनेत्री के साथ की ये हरकत