किचन चैंपियन में अपनी सासु माँ संग मजेदार तड़का लगाएंगी प्रेरणा बासु
किचन चैंपियन में अपनी सासु माँ संग मजेदार तड़का लगाएंगी प्रेरणा बासु
Share:

आजकल टीवी शो किचन चैम्पियन को खूब पसंद किया जा रहा है और इस शो में एक के बाद एक स्टार आ रहे हैं. ऐसे में जल्द ही इस शो में टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' का रीमेक में नजर आ रही एरिका नजर आने वाली हैं. एरिका और शुभावी चौकसे जल्द ही इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं और दोनों की कई तस्वीरें सामने आई है. एरिका को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है. इन दिनों शो में प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका के एक फोटोशूट ने सभी को दीवाना बना दिया है जो उनके शो में जाने के पहले का है. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में एरिका सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ शो की शूटिंग लगातार चल रही है और अब एरिका ने ब्रेक लेकर शो में जाने से पहले From the sets of Kitchen champion #kitchenchampion #colors #ejf Accessories- @ejf_fashion वहीं एक और तस्वीर अर्जुन बिजलानी और शुभावी के साथ शेयर कर लिखा है Total dhamaal on the sets of #kitchenchampions . Had a ball of a time with @arjunbijlani And the 3 musketeers! Soooo much fun! @shubhaavi DO NOT MISS THIS EPISODE ! Ul be on the floor laughing throughout the episode .

इसमें वह बहुत बेहतरीन लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. एरिका का किरदार कसौटी में फैंस खूब पसंद करते हैं और यही वजह है कि एरिका की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है.

'कवच 2' में खुद को रिप्लेस किए जाने पर भड़कीं मोना सिंह, कहा- 'इस शो के...'

इस गंभीर बिमारी के कारण अस्पताल में एडमिट हुईं आशा नेगी

इस बात को जानने के लिए रोज़ करण जौहर को कॉल करती है करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -