अलग होने के बाद फिर एक हुए चारु-राजीव, तस्वीरें देख भड़के लोग
अलग होने के बाद फिर एक हुए चारु-राजीव, तस्वीरें देख भड़के लोग
Share:

चारू असोपा और राजीव सेन अलग होने की वजह से खबरों में बने हुए हैं। दोनों ने कुछ महीने पहले अपने तलाक की घोषणा की लेकिन फिर अपनी बेटी जियाना सेन की खातिर इसे होल्ड पर रखने का फैसला किया, इसके बाद अब इस कपल ने फिर से अपने तलाक की योजना बनाई। उन्होंने एक-दूसरे पर अफेयर्स के बड़े आरोप लगाए। हालांकि इन दिनों ये अलग-अलग मौकों पर साथ स्पॉट होने लगे हैं।

चारू के बर्थडे पर दोनों एक बार फिर साथ आए। राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर चारू और उनकी बेटी के साथ कुछ जबरदस्त तस्वीरें साझा कीं। राजीव ने कुछ मिरर सेल्फी भी पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने चारु को अपने पास रखा और साथ में दिन बिताया। उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे चारू, आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों के साथ ढेर सारा प्यार।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

चारु ने दिन की तस्वीरें भी शेयर कीं। उन्होंने लिखा, "धन्यवाद राजीव, आपका दिन शानदार रहा। मेरे जन्मदिन को खास बनाने के लिए धन्यवाद।" इस फोटो पर जैसे ही लोगों की निगाह पड़ी उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, "भगवान की कसम, आप दोनों का समझ नहीं आता मुझे..." एक अन्य ने लिखा, "इनका लफड़ा ही समझ नहीं आता यार... कभी तलाक कभी पैच अप।" इससे पहले जब चारु असोपा राजीव के कजिन की शादी में स्पॉट हुईं और ट्रोल हुई थी। 

शख्स ने सबके सामने मृणाल ठाकुर को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का जवाब देख फैंस रह गए दंग

पैंट का बटन खोल उर्फी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ये है मोहब्बतें फेम ने अपनी गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -