एक साथ नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर जोड़ी, पोस्ट देख झूमे फैंस
एक साथ नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर जोड़ी, पोस्ट देख झूमे फैंस
Share:

प्रियंका चाहर चौधरी बिग बॉस 16 की सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक रही हैं। सही या गलत कारणों से अपनी आवाज उठाना हो, प्रियंका हमेशा अपनी राय को लेकर मुखर रही हैं। हालांकि, उनकी बिग बॉस के सफर के बारे में सबसे ज्यादा चर्चित चीजों में से एक अंकित गुप्ता के साथ उनका बॉन्ड है।

प्रियंकित के बॉन्ड की बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। यह आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है। हालांकि फैन्स कई दिनों से उनके साथ आने की मांग कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। अब दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को सरप्राइज दिया है। यह जोड़ी एक साथ एक संगीत वीडियो लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो बिग बॉस के बाद का पहला वीडियो है।

प्रियंका और अंकित ने साथ में अपने म्यूजिक वीडियो की अनाउंसमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की। कपल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, प्यार हमेशा रोमांस के बारे में नहीं होता है। यह आपके दोस्त के साथ जीवन जीने के बारे में है.. प्यार दोस्ती है। साथ ही कैप्शन में यह भी पढ़ा कि कैसे जल्द ही दोनों का एक नया म्यूजिक वीडियो आने वाला है. बता दे कि प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत एडल्ट फिल्म से की थी। उसने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए काम किया। वही प्रियंकित कि ये पोस्ट देख उनके फैंस ख़ुशी से झूम उठे।

अलग होने के बाद फिर एक हुए चारु-राजीव, तस्वीरें देख भड़के लोग

'प्रियंका गांधी के PA में तमीज नहीं है', जानिए क्यों भड़की अर्चना गौतम?

शख्स ने सबके सामने मृणाल ठाकुर को किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस का जवाब देख फैंस रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -