अक्सर चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री ने कीचड़ में फसी कार को लगाया धक्का
अक्सर चर्चा में रहने वाले ऊर्जा मंत्री ने कीचड़ में फसी कार को लगाया धक्का
Share:

ग्वालियर। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक और वीडियो वाइरल हो रहा है। जिसमे वह कीचड़ में फंसी इनोवा कार को धक्का देते हुए नजर आ रहे हैं। बता दे कि, यह वही सड़क, गड्‌ढ़ा और कीचड़ है, जहां सोमवार की सुबह एक समर्थक के कीचड़ से सने पैर मंत्री अपने हाथों से धोते नज़र आए थे। अब रात को जब मंत्री इसी रोड से गुज़र रहे थे, तो कीचड़ में किसी राहगीर की कार फासी देखि और अपनी कार से उतरकर मंत्री ने कार में धक्का लगाया और उसे बाहर निकालने में मदद की। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।

इससे पहले भी ऊर्जा मंत्री तोमर कई बार चर्चा में रह चुके हैं, उनके लिए यह पहला मौका नहीं है। कभी वह गंदे नाले में सफाई करने के लिए कूद जाते हैं तो कभी कोई गलती हो जाने पर सार्वजनिक शौचालय साफ करते नजर आते हैं वहीं, कभी सड़कें न बनने पर खुद चप्पल-जूतों का त्याग कर नंगे पैर घूमते नजर आते हैं। अब अपने समर्थक और क्षेत्र के लोगों के पैर सडक पर धोते हुए वायरल हुए हैं।

जब कीचड़ में धंसी कार को धक्का लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ तो माना जा रहा कि, कार खुद ऊर्जा मंत्री की है। लेकिन जब इस मामले में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, वह तो सिर्फ वहां से गुजर रहे थे तब उन्होंने किसी राहगीर की कीचड़ में फंसी कार देखी तो मदद के लिए उतर गए और उनकी मदद की। उन्होंने तकरीबन 15 मिनट तक कार को धक्का लगाया।

DAVV कर्मचारी की दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में खुद को ठहराया ज़िम्मेदार

गांधीसागर बैकवाटर में होगा मध्यप्रदेश टूरिज्म का वॉटर स्पोर्ट्स और फ्लोटिंग फेस्टिवल

नौकरी न मिलने पर गैंग बनाकर करने लगे लूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -