नौकरी न मिलने पर गैंग बनाकर करने लगे लूट
नौकरी न मिलने पर गैंग बनाकर करने लगे लूट
Share:

इंदौर। शाहर के अलग-अलग इलाकों में घूमकर लूट करने वाले चार अपराधियों को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। पकड़े गए चार लुटेरों में से एक इंदौर के एक बड़े मेडिकल कॉलेज से टेक्नीशियन का कोर्स कर रहा है। बताया गया है कि, उसके यहां आए तीनों दोस्तों को रोजगार नहीं मिल रहा था तो चारों मिलकर लूटपाट करने लगे। पकड़े गए आरोपियों के पुराने अपराधों की जानकारी पुलिस के द्वारा निकली जा रही है। क्राइम ब्रांच के द्वारा पकड़े गए चार बदमाशों के नाम राजकुमार उपाध्याय, रितेश उपाध्याय, रिंकू सिंह और प्रवीण भाले राव बताए गए है। फिलहाल आरोपियों को भंवर कुआं पुलिस को सौप दिया गया है। इन आरोपियों के पास से तकरीबन आठ मोबाइल बरामद हुए है, और भी कई वारदातों को लेकर पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार राजकुमार, रितेश और रिंकू तीनों बक्सर बिहार के रहने वाले है। रिंकू अरबिदों मेडिकल कॉलेज से टेक्नीशियन का कोर्स कर रहा है, वहीं राजकुमार और रितेश कुछ दिन पहले ही रिंकू के पास आकर रुके थे। दोनों यहां नौकरी की तलाश में थे, लेकिन उन्हें यहां कोई नौकरी नही मिली। प्रवीण से रिंकू की पुरानी जान-पहचान है। बताया गया है कि, कभी-कभी वह दोनों साथ नशा करते थे। पहले भंवर कुआं इलाके में 8 जनवरी के आसपास लूट की वारदात को अंजाम दिया, इसमें सक्सेस होने पर वह चारों और वारदातों को अंजाम देने लगे।

पकड़े गए चारों आरोपियों ने ग्वालटोली और आजाद नगर इलाके में लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। इन सभी से यहां की गई लूट के माल को बरामद कर लीया गया है। पुलिस के अनुसार प्रवीण की निशानदेही पर ड्रग्स सप्लायर्स की भी जानकारी जुटाई गई है, जिन पर जल्द कार्रवाई की जाएगी। वहीं इंदौर पुलिस ने बक्सर पुलिस से संपर्क किया है और राजकुमार, रितेश के अपराधों को लेकर भी जानकारी निकाली जा रही है।

गरीबों का राशन बेचने वाले संचालकों पर कार्रवाई

IPS ने की अनोखे अंदाज में पतंगबाजी, सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा Video

मध्यप्रदेश करेगा खेलो इंडिया की मेजबानीसुने मकान में चोरों ने धावा बोला, लाखों के जेवरात पर हाथ साफ किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -