रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धराया रोजगार सहायक, भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज
रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धराया रोजगार सहायक, भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज
Share:

टीकमगढ़/ब्यूरो। जनपद पंचायत पलेरा की ग्राम पंचायत पहाड़ी बुजुर्ग में एक हितग्राही से आवास योजना की किस्त डालने की एवज में रिश्वत लेना रोजगार सहायक को भारी पड़ गया। रिश्वत मांगने की शिकायत होने के बाद मंगलवार को लोकायुक्त पुलिस सागर ने रोजगार सहायक उसके घर पर ही 7000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ाया है। लोकायुक्त पुलिस ने रोजगार सहायक के विरुद्ध भ्रष्टाचार अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच में लिया।

लोकायुक्त डीएसपी राजेश खेड़ी ने बताया कि पहाड़ी बुजुर्ग के रहने वाले हितग्राही रविंद्र अहिरवार द्वारा लोकायुक्त पुलिस सागर में शिकायत की गई थी कि रोजगार सहायक संतोष कुशवाहा द्वारा आवास योजना के तहत तीसरी किस्त डालने के एवज में रिश्वत की मांग की जा रही है। शिकायत होने के बाद लोकायुक्त पुलिस सागर ने हितग्राही को एक टेप रिकॉर्डर दिया, जिसमें रिश्वत रूपी बातचीत रिकॉर्ड करने की बात कही गई। रिश्वत के लेन-देन की बात टेप रिकॉर्डर में होने के बाद लोकायुक्त पुलिस ने मंगलवार को ट्रैप करने की योजना बनाई।

 इस दौरान हितग्राही की ग्राम रोजगार सहायक संतोष कुशवाहा से मंगलवार को 7000 रुपए देने की बात हुई। तीसरी किस्त डालने के एवज में रिश्वत रूपी केमिकल लगे हुए नोट 7000 रुपए लेकर रविंद्र अहिरवार जैसे ही आरोपित रोजगार सहायक संतोष कुशवाहा के घर पहुंचा और रोजगार सहायक को 7000 थमाए। वैसे ही लोकायुक्त टीम वहां पहुंच गई और तत्काल ही आरोपित ग्राम रोजगार सहायक के हाथ दिलवाए गए। आरोपी के विरुद्ध लोकायुक्त पुलिस ने भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए जांच में लिया है। वही अभी कार्रवाई जारी है। कार्रवाई के दौरान डीएसपी राजेश खेड़े, निरीक्षक बीएम द्विवेदी, निरीक्षक केपीएस वेन, आरक्षक आशुतोष व्यास, संजीव अग्निहोत्री, नीलेश पांडे, शफीक खान शामिल थे।

'दाढ़ी रखने से कोई पाकिस्तानी नहीं हो जाता', मध्य प्रदेश सरकार पर भड़के ओवैसी

पीएम ने अपने उद्बोधन में कई बार लिया इंदौर का नाम, मोदी ने की महापौर भार्गव की तारीफ

स्कूल पर हुआ हवाई हमला, देखते ही देखते बिछ गई बच्चों की लाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -