'दाढ़ी रखने से कोई पाकिस्तानी नहीं हो जाता', मध्य प्रदेश सरकार पर भड़के ओवैसी
'दाढ़ी रखने से कोई पाकिस्तानी नहीं हो जाता', मध्य प्रदेश सरकार पर भड़के ओवैसी
Share:

राजगढ़ : जिले की जीरापुर जेल में मुस्लिम युवकों की दाढ़ी काटे जाने के मामले में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान आया है। जी दरअसल उन्होंने इस घटना को अनुच्छेद 25 का उल्लंघन बताया है। हाल ही में ओवैसी ने अपने ट्वीट में म.प्र सरकार की घेराबंदी की है। इसी के साथ AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मध्यप्रदेश सरकार की निंदा करते हुए मुस्लिम विरोधी करार दिया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राजगढ़ जेल में धारा 151 के अंतर्गत वाहिद और कलीम को बंद किया गया था, हालाँकि जेल से छूटने के बाद मामले में सियासत तेज हो गई है।

अब ओवैसी ने इस मामले में शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है। जी दरअसल मीडिया से बात करते हुए उन्होंने मध्यप्रदेश की सरकार पर बड़े आरोप लगाए हैं। इस दौरान ओवैसी ने कहा कि, 'मध्यप्रदेश में धारा 151 के तहत गिरफ्तार पांच युवकों की जबरन दाढ़ी हटाना हिरासत में प्रताड़ना और अनुच्छेद 25 का उल्लंघन है। दाढ़ी रखने से कोई पाकिस्तानी नहीं हो जाता, कई स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की दाढ़ी थी। शिवराज सरकार जेलर को निलंबित कर जेल भेजें।' इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मध्यप्रदेश में 7% मुस्लिम आबादी है और जेलों में अंडर ट्रायल मुसलमान 14% हैं।

मध्यप्रदेश की जेल में 56% बंदी मुसलमान हैं, यह मुसलमानों के प्रति भेदभावपूर्ण है। क्या भारत सरकार सभी अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार संधियों से हट जाएगी और खुले तौर पर घोषणा करेगी कि वे धर्मनिरपेक्षता, बहुलवाद और विविधता में विश्वास नहीं करती है।?" इस दौरान ओवैसी ने संविधान के आर्टिकल 25 का हवाला देते हुए आजाद भारत की बात कही। जी दरअसल ओवैसी ने कहा कि जेलर का ये व्यवहार पूरी तरह से निंदनीय है, जेलर को निलंबित करते हुए तत्काल जेल भेजा जाए।

पीएम ने अपने उद्बोधन में कई बार लिया इंदौर का नाम, मोदी ने की महापौर भार्गव की तारीफ

बेटी को पढ़ाई के लिए नहीं मिला लोन तो बैंक लूटने पहुंच गया साधू

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा लॉन्च किया गया हरा-भरा मध्यप्रदेश पर गीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -