पीएम ने अपने उद्बोधन में कई बार लिया इंदौर का नाम, मोदी ने की महापौर भार्गव की तारीफ
पीएम ने अपने उद्बोधन में कई बार लिया इंदौर का नाम, मोदी ने की महापौर भार्गव की तारीफ
Share:

इंदौर/ब्यूरो।  गुजरात के गांधी नगर मे आयोजित हो रहे Bjp के राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्बोधन के दौरान तीन बार इंदौर का  नाम लिया। साथ ही संबोधन के दौरान पीएम ने इंदौर की स्वच्छता कि प्रशंसा भी की ओर अच्छा काम करने के लिए सम्बोधन के दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव को शुभकामनाएँ भी दी।  ग़ौरतलब है कि महापौर पुष्यमित्र भार्गव सहित पूरे देश के महापौर (Bjp) राष्ट्रीय सम्मेलन मे मोज़ुद है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को गांधीनगर में बीजेपी की तरफ से आयोजित राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन को वर्चुअली संबोधित किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि सामान्य मानवीय के जीवन का जिम्मा आप सभी के ऊपर है। पीएम ने कहा राष्ट्रीय महापौर सम्मेलन का आयोजन एक अच्छा कदम है। इस मौके पर पीएम मोदी ने सरदार वल्लभभाई पटेल का जिक्र करते हुए कहा कि वह भी कभी अहमदाबाद के मेयर हुआ करते थे। उनके काम को लोग आज भी याद करते हैं।

'सरदार पटेल भी अहमदाबाद के मेयर रह चुके हैं'

सम्मेलन में सरदार पटेल का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अहमदाबाद अपने आप में महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सरदार बल्लभभाई पटेल कभी अहमदबाद नगर निगम के चुने हुए प्रतिनिधि हुआ करते थे, बाद में वे मेयर भी बने और नेतृत्व किया। उनकी जो यहां से शुरुआत हुई इसके बाद वे देश के उप प्रधानमंत्री के पद पहुंचे। पीएम मोदी ने कहा कि सरदार पटेल ने म्युनिसिपालिटी में जो काम किया, उसे आज भी सम्मान के साथ याद किया जाता है। पीएम मोदी ने सम्मेलन में आए महापौर और उप महापौर को अच्छा करने के लिए प्रेरित किया और कहा कुछ ऐसा करें ताकि लोग आपको याद रखें।

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा लॉन्च किया गया हरा-भरा मध्यप्रदेश पर गीत

21वीं सदी स्किल की सदी है, दीक्षांत समारोह में बोले सीएम शिवराज

मासूम से दरिदंगी के मामले में हुआ खुलासा, फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद यह बात आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -