जलते शव के पास लेट गईं शहनाज गिल और चिल्लाती रहीं 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा'
जलते शव के पास लेट गईं शहनाज गिल और चिल्लाती रहीं 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा'
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं ऐसे में वह अपने पीछे अपनी माँ, अपनी बहनों और शहनाज को छोड़ गए हैं। शहनाज उनकी बहुत अच्छी दोस्त थीं और सिद्धार्थ के जाने के बाद वह अपना सब कुछ खो बैठी हैं। जी हाँ, कई लोगों को शहनाज गिल की चिंता खाए जा रही है। आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद जो कोई भी शहनाज से मिला है, हर किसी का यही कहना है कि उनकी हालत बहुत खराब है और वह बेसूद हो गयी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShehnaazSidharthShukla (@sidnaazlove_01)

इस लिस्ट में अली गोनी से लेकर संभावना सेठ तक का नाम शामिल है। बीते शुक्रवार को जब अभिनेता को अंतिम संस्कार के लिए ऐंबुलेंस से श्मशान भूमि ले जाया जा रहा था तो शहनाज 'सिद्धार्थ' चिल्लाते हुए ऐंबुलेंस की तरफ दौड़ीं। वहीँ उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। अब खबर आई है कि श्मशान भूमि में भी शहनाज की हालत खराब हो गई और वह जमीन पर लेट गईं। जी हाँ, वहीँ अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहीं ऐक्ट्रेस संभावना सेठ ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया शहनाज, 'सिद्धार्थ मेरा बच्चा' कह-कहकर लगातार रोए जा रही थीं। मुखाग्नि देने से पहले जब सिद्धार्थ की बॉडी को आखिरी दर्शन के लिए रखा गया था तो शहनाज सिद्धार्थ के पैरों में बैठ गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @risingstar730

इसके बाद उन्होंने सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार की विधि में भी हिस्सा लिया।' इसके आलावा उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला की मां की हालत के बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'वह रो रही थीं, लेकिन खुद को मजबूत रखने की भी भरपूर कोशिश कर रही थीं। कल (गुरुवार) को मुझे लगा था कि वह बहुत स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन आज (शुक्रवार) को ऐसा नहीं लगा। इस हादसे से उबरना आसान नहीं होगा। धीरे-धीरे जब लोग चले जाएंगे तब बहुत जोर से कमी खलेगी और दुख होगा। हमारी ही ऐसी हालत है कि पूछो मत। अगर ये हो सकता है तो फिर कुछ भी हो सकता है। पिछले डेढ़ साल से हम इतनी सारी बुरी खबरें सुन रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे दुनिया खत्म होने वाली हो।'

Ind Vs Eng: भारत को मैच में वापस लाए गेंदबाज़, अब इंग्लिश पेसर्स के सामने बल्लेबाज़ों की 'अग्निपरीक्षा'

मौलिक अधिकारों और अनुच्छेद 19 का घोर उल्लंघन कर रहे हैं आंध्रप्रदेश सरकार और पुलिस बल: वरला रमैया

महाराष्ट्र : कपड़ा फैक्टरी में हुआ धमाका और लग गई भीषण आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -