महाराष्ट्र : कपड़ा फैक्टरी में हुआ धमाका और लग गई भीषण आग
महाराष्ट्र : कपड़ा फैक्टरी में हुआ धमाका और लग गई भीषण आग
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बोईसर इलाके में स्थित एक फैक्‍टरी में हाल ही में भीषण आग लग गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत जखारिया फैब्रिक लिमिटेड में तेज धमाके के साथ आग लग गई है और इस हादसे में एक की मौत होने की खबर आई है और साथ ही चार लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर पुलिस और फायरब्रिगेड की टीमें पहुंच गई हैं और अब वहां से घायलों को निकाला जा रहा है। इस मामले में अब तक फायरब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहा है।

वहीँ आपको हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में ठाणे जिले के अंबरनाथ इलाके के मंकोली एमआईडीसी में स्थित एक कपड़ा फैक्टरी में भी कुछ दिन पहले भीषण आग लग गई थी। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। वहीँ दूसरी तरफ ठाणे क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन शाखा के अनुसार तीन मंजिला फैक्‍टरी के ग्राउंड फ्लोर पर सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर आग लगी थी, जिसकी वजह से परिसर में रखा कपड़े का भंडार जलकर पूरी तरह से राख हो गया था।

वहीँ उस दौरान आनंद नगर एमआईडीसी, अंबरनाथ और बदलापुर से पहुंचे अग्निशमन वाहनों और कर्मचारियों ने कुछ घंटों की मशक्‍कत के बाद इस आग पर काबू पा लिया गया था। वैसे ऐसे ही अब तक ना जाने कितने ही मामले सामने आ चुके हैं और इन मामलों में कई बार बड़ी संख्या में लोगों के हताहत होने की भी खबर आई है।

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

महाराष्ट्र: 50 लाख रुपए की चरस के साथ गिरफ्तार हुआ यूट्यूब चैनल का डायरेक्टर

'चाचा मर गए, क्योंकि उन्हें मेरी तरह कम अनुभव था।।।', संजय गांधी की मौत पर राहुल का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -