गरीबों को फेंककर फल बाँट रहीं थीं एकता कपूर, ट्रोलर्स ने कहा- 'नीच औरत बीमारी हो जाएगी...'
गरीबों को फेंककर फल बाँट रहीं थीं एकता कपूर, ट्रोलर्स ने कहा- 'नीच औरत बीमारी हो जाएगी...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर को इन दिनों जमकर चर्चाओं में देखा जा रहा है. वैसे ही वह किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं ऐसे में इस समय भी उन्हें सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है. जी दरअसल हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एकता कपूर मंदिर के बाहर बैठे लोगों को केले बांटती नजर आ रही हैं और एकता कपूर अपने इस वीडियो को लेकर ट्रोल भी हो गई हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जी दरअसल एकता के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में एकता गरीबों में फल बांट रही हैं और साथ ही फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवा रही हैं. वहीं इस बीच एकता कपूर जिस तरह गरीबों को फल दे रही हैं, उसको लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं. आप देख सकते हैं उनके वीडियो को देखने वाले लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और एकता के इस व्यवहार को लेकर आपत्ति जता रहे हैं.

उनके वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, "वाह! कितना अच्छा तरीका है केले देने का, जैसे उनके हाथ पर फेंक देना? अगर आपको ऐसा लगता है कि उन्हें छूने से आपको कोई बीमारी हो जाएगी, तो आप इस तरह के जरूरतमंद काम ना करें. वाह! मैं स्तब्ध हूं." इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो यह भी लिख दिया है कि 'एकता नीच औरत है और उसे ऐसा नहीं करना चाहिए, इतना गुरुर है तो घर में रहे.' एक अन्य यूजर ने लिखा है 'अबे दे रही है या फेक रही है?' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, अहसान कर रही है क्या..? वैसे एकता कपूर ने अब तक ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है.

अखिलेश यादव का दावा, 2022 में बनेगी सपा की सरकार

राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ ऐसी ताकतें जो उन्हें गुमराह करने की कोशिश...'

आगरा में जोरों शोरों से होगा ट्रंप का आगमन, 25000 विद्यार्थी करेंगे राष्ट्रपति का अभिवादन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -