अखिलेश यादव का दावा, 2022 में बनेगी सपा की सरकार
अखिलेश यादव का दावा, 2022 में बनेगी सपा की सरकार
Share:

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश ने पहले तो कांग्रेस के साथ मिलकर विधानसभा और बहुजन समाज पार्टी के साथ लोकसभा चुनाव लडऩे वाली निति बनाई. और अब समाजवादी पार्टी अब एकला चलो की राह पर है. वहीं पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश को भरोसा है कि उनके काम की बदौलत समाजवादी पार्टी 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने वाली है.

मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव लखनऊ में एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे. जंहा उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में मुझे अपनी पार्टी की सरकार बनाने के लिए राम और हनुमान पकडऩे की जरूरत नहीं, काम को पकड़ूंगा. अपने काम काम पर वोट मांगूंगा. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि इस बार साइकिल और सभी जाति धर्म को मिलाकर चुनाव जीतेंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि दिल्ली की जनता को बधाई देना चाहता हूं कि जिन्होंने काम पर वोट किया, भाषण और गोली पर वोट नहीं किया. अब ऐसा ही काम उत्तर प्रदेश की जनता भी करेगी. काम बोलता है इसका नजारा 2022 में देखने को मिलेगा. दिल्ली की जनता ने काम पर बोला है तो उत्तर प्रदेश भी 2022 में बोलेगा.

जंहा इस बात को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि हम काम पर बात करना चाहते हैं, बात इस पर होनी चाहिए कि सबसे पहले हाईवे कौन बना सकता है. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर कोई भी चलेगा तो समाजवादी पार्टी को वोट करेगा. उन्होंने कहा कि लखनऊ में इन्वेस्टर सम्मिट का अब तक कोई फायदा नहीं हुआ. इन्वेस्टमेंट कहां है. यहां तो कागज पर इन्वेस्टमेंट हैं, मगर जमीन पर कहां है. वहीं प्रदेश में इतनी बड़ी इन्वेस्टर समिट हुई, प्रधानमंत्री जी आए, राष्ट्रपति जी आए लेकिन कितना विकास हुआ यह तो कहीं दिख नहीं रहा. कहां इन्वेस्टमेंट हुए. एमओयू तो कोई भी किसी के भी साथ कर सकते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि इन्वेस्टर समिट में सबसे ज्यादा एमओयू सोलर पर हुए, मगर अभी तक एक भी सोलर प्लांट नहीं लगे.

इस दिन राम रामलला की जन्मभूमि का दौरा करेंगे महाराष्ट्र के CM

ट्रंप का भारत दौरा होगा खास, पीएम मोदी से इस धार्मिक मुद्दे पर करेंगे चर्चा

बेल्जियम में छलका पीएम इमरान खान का दर्द, कश्मीर मुद्दे पर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -