राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ ऐसी ताकतें जो उन्हें गुमराह करने की कोशिश...'
राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ ऐसी ताकतें जो उन्हें गुमराह करने की कोशिश...'
Share:

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संप्रदायवाद की राजनीति को पूरी ताकत के साथ खारिज कर दिया और इस धारणा को भी गलत बताया कि मोदी सरकार धार्मिक रूप से अल्पसंख्यकों के विरुद्ध किया जा रहा है. वहीं रक्षा मंत्री ने निहित स्वार्थ और राजनेताओं व सांप्रदायिक राजनीति में शामिल अपनी पार्टी के नेताओं को भी गलत बताया. जब से भाजपा ने नागरिकता संशोधन अधिनियम लागू किया है विपक्ष और बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार विरोध करने वाले इसे मुस्लिमों के विरुद्ध भेदभाव करने वाला बता रहे हैं. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि रक्षा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार शुरू से ही डर को दूर करने के प्रयास में जुटी है. यह भय मुस्लिम समुदाय में पहले से ही मौजूद था. राजनाथ ने कहा, 'कुछ ऐसी ताकतें हैं जो उन्हें गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन भाजपा किसी भी परिस्थिति में भारत के अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं जा सकती. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पीएम मोदी ने शुरू में ही हमें 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' नारा दिया. जाति, नस्ल, रंग या धर्म के आधार पर भेदभाव का सवाल ही पैदा नहीं होता. हम इसके बारे में सोचते भी नहीं हैं.'

अब्दुल्ला, महबूबा की जल्द रिहाई की प्रार्थना करता हूं: जंहा इस बात का पता चला है कि रक्षा मंत्री ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्रियों की हिरासत से जल्द रिहाई की प्रार्थना करते हैं. उम्मीद है कि वे कश्मीर में स्थिति सामान्य करने में मददगार साबित होंगे. 3 पूर्व मुख्यमंत्रियों फारूक अब्दुल्ला, उनके बेटे उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती सहित दर्जनों नेता हिरासत में हैं.

आगरा में जोरों शोरों से होगा ट्रंप का आगमन, 25000 विद्यार्थी करेंगे राष्ट्रपति का अभिवादन

Mann Ki Baat: आज सुबह 11 बजे 'मन की बात' के जरिए देश को सम्बोधित करेंगे PM मोदी

इस दिन राम रामलला की जन्मभूमि का दौरा करेंगे महाराष्ट्र के CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -