फिरंगी यूट्यूबर ने उड़ाया एकता कपूर के शो का मजाक, बदले में लगाई जमकर लताड़
फिरंगी यूट्यूबर ने उड़ाया एकता कपूर के शो का मजाक, बदले में लगाई जमकर लताड़
Share:

छोटे पर्दे पर अगर किसी डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने जान डाली हैं तो वो हैं एकता कपूर. जी हाँ... एकता कपूर को ही सांस बहु के डेली सोप को लाने का क्रेडिट दिया जाता हैं. एकता कपूर ने अब तक कई टीवी शोज़ बना दिए हैं. उनके शोज़ को 'K' सीरीज के नाम से भी जाना जाता हैं. जहां सभी ओर एकता कपूर के शो की तारीफे होती हैं वही हाल ही में एक विदेशी यूट्यूबर ने सरेआम एकता कपूर के शो का मजाक उड़ा दिया.

जी हाँ... ये यूट्यूबर स्वीडन का रहने वाला हैं. इस यूट्यूबर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एकता के शो 'कसम से' का मजाक बनाया. लेकिन एकता भी कहा चुप रहने वालों में से हैं उन्होंने भी इस यूट्यूबर के ट्वीट का जवाब देते हुए जमकर लताड़ लगाई.

इस यूट्यूबर का नाम PewDiePie हैं. PewDiePie ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एकता के शो 'कसम से' का एक फोटो शेयर किया और उसके साथ लिखा कि- 'अच्छी क्वालिटी' (Good Quality). उस तस्वीर की क्वालिटी बहुत ज्यादा ख़राब थी और इसलिए ही PewDiePie ने उसका मजाक उड़ाया था. PewDiePie के इस ट्वीट पर सभी लोग रिस्पांस करने लगे थे.

एकता ने इस फिरंगी यूट्यूबर को सबक सिखाने के लिए उसके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा हैं कि- 'भाई तू कौन है. फिरंगी जूनियर आर्टिस्ट की तरह लग रहे हो, जो हम कोलाबा से हायर करते हैं, जब पेरिस का सीन क्रिएट करना होता है. वो अपना हमशक्ल कसम से में ही ढूंढ़ेगा.'

'पृथ्वी वल्लभ' के लीड कलाकारों ने ऑनस्क्रीन KISS करने से किया साफ़ इंकार

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में अपना हनीमून मना रहे मिलिंद और अंकिता

अनीता भाभी की हुई ऐसी हालत, कार नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में करना पड़ रहा है सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -