'पृथ्वी वल्लभ' के लीड कलाकारों ने ऑनस्क्रीन KISS करने से किया साफ़ इंकार
'पृथ्वी वल्लभ' के लीड कलाकारों ने ऑनस्क्रीन KISS करने से किया साफ़ इंकार
Share:

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होने वाला शो 'पृथ्वी वल्लभ' के बारे में पिछले कुछ दिनों से ये खबर सुनने में आ रही थी कि जल्द ही शो में लीड कलाकारों को इंटिमेट होते हुए दिखाया जाएगा. जी हाँ... ऐसा कहा जा रहा था कि सोनारिका भदौरिया और आशीष शर्मा के बीच शो में जल्द ही एक किसिंग सीन दिखाया जाएगा लेकिन हाल ही में जो खबर मिली है उसके मुताबिक इन दोनों ही कलाकारों ने इस सीन को करने से साफ़ इंकार कर दिया हैं.

सूत्रों की माने तो आशीष के मुताबिक ये सीन उन्हें गैर जरूरी लगा वही अगर सोनारिका की ही बात करे तो वो भी किसिंग सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं थी. दोनों ही कलाकारों की बात सुनने के बाद शो मेकर्स ने उनकी राय का सम्मान किया लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि ये सीन स्क्रिप्ट की डिमांड हैं इसलिए करना ही पड़ेगा. इसके बाद सोनारिका और आशीष के बीच एक फेक किसिंग सीन करवाया गया था.

इसके बाद सोनारिका ने कहा कि- एक फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन किया था लेकिन जब वो बाद में पर्दे पर दिखा तो वो बिलकुल भी सहज महसूस नहीं कर रही थी. वही आशीष ने कहा कि, उन्हें पर्दे पर किसिंग सीन करने में कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन जब उन्हें इसकी जरुरत लगेगी तो वो जरूर करेंगे. आपको बता दें 'पृथ्वी वल्ल्लभ' शो एक गुजराती फिक्शन से प्रेरित होकर ही बनाया गया हैं.

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में अपना हनीमून मना रहे मिलिंद और अंकिता

अनीता भाभी की हुई ऐसी हालत, कार नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में करना पड़ रहा है सफर

B'day Spl : असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं टीवी की ये 'काली नागिन'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -