अनीता भाभी की हुई ऐसी हालत, कार नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में करना पड़ रहा है सफर
अनीता भाभी की हुई ऐसी हालत, कार नहीं बल्कि लोकल ट्रेन में करना पड़ रहा है सफर
Share:

एंड टीवी के मशहूर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अनीता भाभी की अदाओं पर तो तिवारी जी और हप्पू सिंह के साथ-साथ सभी लोग फ़िदा हैं. इस शो में अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभा रही हैं. हाल ही में अनीता भाभी के बारे में ऐसी खबर सुनने में आई है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. इस समय अनीता भाभी के जीवन में कई परेशानियां आ गई है जिसके कारण उनका जीवन मुश्किलों में गुजर रहा है.

दरअसल इन दिनों सौम्या की ऐसी हालत हो गई है कि उन्हें अपनी कार की जगह लोकल ट्रेन में सफर करके शूटिंग सेट तक जाना पड़ रहा है. जी हाँ... सौम्या पिछले 10 दिन से लोकल में ही सफर कर रही हैं. मुंबई में सौम्या गोरेगांव में रहती है और उनके शो का शूटिंग सेट नएगांव में है. इस चक्कर में रोजाना सौम्या को 75 किमी का सफर करना पड़ता है. सौम्या ये सफर अपनी कार से नहीं बल्कि लोकल ट्रेन से कर रही हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि, 'अगर मैं रात 9 बजे कार से नएगांव से गोरेगांव के लिए रवाना होती हूं तो 11 बजे तक ही पहुंच पाती हूं. दूसरे दिन सुबह फिर मुझे 7 बजे निकलना पड़ता है. थकाऊ ट्रैफिक की वजह से मुझे पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर के लिए मजबूर होना पड़ा.'

सौम्या ने ट्रेन की हालत को बहुत ख़राब बताया है. उन्होंने कहा कि, ट्रेन में लोग उनके साथ फोटो खिचवाने के लिए जिद करते है. वो शूटिंग से पहले ही थकी हुई आती है इसके बाद वो फिर से कैमरा फेस नहीं कर पाती हैं.

B'day Spl : सनी लियोनी के इस वीडियो को देखा था करोड़ों लोगों ने, एक बार फिर हुआ वायरल

B'day Spl : कभी कॉल सेंटर में जॉब करती थी टीवी की ये काली नागिन

TRP लिस्ट में इस बार हुए कई बदलाव, 'बेपनाह' के फैंस के लिए है ख़ुशख़बरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -