बॉयफ्रेंड संग स्कूबा डाइविंग के मजे ले रहीं हैं कोमोलिका
बॉयफ्रेंड संग स्कूबा डाइविंग के मजे ले रहीं हैं कोमोलिका
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों छोटे पर्दे की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ एन्जॉय करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों मालदीव्स में अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ छुट्टियां मना रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी तस्वीरों को हरे किया था और आप सभी जानते ही होंगे कि फिलहाल हिना खान स्टार प्लस के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में कोमोलिका की भूमिका में नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में हिना खान की मोनोकिनी में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं उन तस्वीरों में वह ग्रीन रंग की बिकिनी में नजर आ रहीं थीं और उन्हें उनके फैंस ने बेहद पसंद किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

अब हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, इस वीडियो में रॉकी के साथ हिना खान पानी के अंदर तैरती हुई नजर आ रही हैं और दोनों बहुत शानदार लग रहे हैं. जी हाँ, इस वीडियो में दोनों पानी के अंदर स्कूबा डाइविंग करते हुए बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वहीं आप सभी को बता दें कि हिना खान को एडवेंचर बहुत पसंद है यही एक ऐसा कारण था जिसके चलते उन्होने खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लिया था. वहीं रॉकी और हिना खान एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इसके बारे में तो हर किसी को पता है बताने की जरूरत नहीं है.

आप सभी को बता दें कि हिना खान और रॉकी जयसवाल कपल्स को अक्सर रिलेशनशिप गोल्स देते हुए नजर आते हैं और उन्हें सभी पसंद करते हैं. फिलहाल आप देखिए यह वीडियो.

बिकिनी पहन कोमोलिका ने दिखाई नशीली अदाएं

भाईजान के गले लगकर इस टीवी एक्ट्रेस ने कही ख़ास बात

जसलीन के पिता के कहने पर अनूप ने तोड़ा दिल, अब होगा सबसे बड़ा बवाल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -