अपने को-स्टार संग सात फेरे लेने के लिए तैयार है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक जीवनसाथी...'
अपने को-स्टार संग सात फेरे लेने के लिए तैयार है यह एक्ट्रेस, कहा- 'एक जीवनसाथी...'
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो अपने को-स्टार के प्यार में पद जाती हैं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं स्टार प्लस के सीरियल ''एक भ्रम सर्वगुण संपन्न'' में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री की. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री श्रेनु पारिख की जो इस शो में लीड किरदार में दिखाई दे रही हैं.

ऐसे में शो के शुरूआती दिनों से ही उनकी और उनके को-स्टार जैन इमाम के रिलेशनशिप की खबरे सामने आ रही हैं और दोनों एक साथ अपना ज़्यादा से ज़्यादा समय स्पेंड करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीरें देखने को मिलती हैं और दर्शक भी इस जोड़ी को बहुत ज़्यादा पसंद करने लगे है.

ऐसे में हाल ही में जब एक इंटरव्यू के दौरान श्रेनु को पुछा गया कि ''अगर जैन आपको शादी के लिए प्रपोज करते हैं तो आपका जवाब क्या होगा.'' इस सवाल पर अपना जवाब देते हुए श्रेनु ने कहा कि, ''जैन बहुत अच्छे स्टार हैं और इनके साथ काम करना मेरे लिए काफी दिलचस्प रहा शो के सेट पर वो मेरे साथ काफी मस्ती करते हैं उनमे वो सब कुछ हैं जो एक जीवनसाथी में होना चाहिए उनसे शादी करने के लिए मेरे साथ साथ और भी कई लड़किया बेकरार हैं.'' आप सभी को बता दें कि इससे पहले जैन शो नामकरण में नजर आए थे जहाँ उन्होंने अदिति राठौर संग शादी करने के सवाल पर हामी भर दी थी.

हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

अपने होने वाले बच्चे को लेकर खूब एक्साइटेड हैं कपिल, कहा- 'बहुत खुश...'

लोकल बसों से सफर करने के बाद मजबूत बनी टीवी की यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -