अपने होने वाले बच्चे को लेकर खूब एक्साइटेड हैं कपिल, कहा- 'बहुत खुश...'
अपने होने वाले बच्चे को लेकर खूब एक्साइटेड हैं कपिल, कहा- 'बहुत खुश...'
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो द कपिल शर्मा शो को इन दिनों लोगों के बीच जमकर पॉपुलर होते हुए देखा जा रहा है. ऐसे में सभी का दिल जीतने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर बस कुछ ही दिनों में बच्चे की किलकारियां गूंजने वाली हैं. जी हाँ, जल्द ही कपिल पापा बनने वाले हैं और इस बात की ख़ुशी इन दिनों उनके चेहरे पर साफ़ नजर आती है. ऐसे में कपिल, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ और उनका पूरा परिवार आने वाले बच्चे के लिए बहुत एक्साइटेड है. जी हाँ, और तो और कपिल और गिन्नी ने अभी से बच्चे के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं, वैसे ऐस हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ऐसा कपिल ने खुद कहा है.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कपिल ने अपने आने वाले बच्चे को लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की. उस दौरान उन्होंने कहा कि ''वे लोग बहुत खुश हैं. लेकिन, बेबी गर्ल होगी या बेबी बॉय यह अभी पता नहीं है, इसलिए कोई स्पेसिफिक सामान नहीं खरीदा है. फिलहाल वे लोग बच्चे के लिए जनरल सामान जैसे कि गेम वगैरह खरीद रहे हें.''

आपको बता दें कि बीते दिनों ही कपिल ने शो से ब्रेक लेकर गिन्नी के साथ कनाडा में बेबीमून एंजॉय किया था और उस दौरान दोनों खूब एन्जॉय करते नजर आए थे. वहीं उस दौरान के उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. उस दौआन की तस्वीरें कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. अब बात करें वर्कफ्रंट की तो टीआरपी रेट में द कपिल शर्मा शो पिछले कई हफ्तों से टॉप-10 में बरकरार है और वह आगे बढ़ते जा रहे हैं.

बप्पा के आगमन पर जमकर सड़कों पर नाची यह हॉट एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो

नए फोटोशूट में डीप नेक से अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं हिना खान

नायरा के सामने वेदिका संग इंटिमेट होगा कार्तिक, कैरव को पता चल जाएगी सारी सच्चाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -