हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल
हिमेश के बाद अब इस सिंगर संग रानू ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

रातोंरात अपने दमदार हुनर के दम पर सोशल मीडिया पर छा जाने वालीं गायिका रानू मंडल लगातार खबरों में बनी हैं. सिंगर रानू मंडल का वीडियो वायरल होने के बाद बॉलीवुड में मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया द्वारा उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया गया है. हिमेश के बाद अब रानू बॉलीवुड के कई सेलेब्स के साथ काम करने लगी हैं. इसी बीच रानू का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. बता दें कि 'इंडियन आइडल' के विनर रहे सिंगर सलमान अली द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर रानू के साथ एक वीडियो को साझा किया गया है. 

सलमान अली द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रानू के साथ एक वीडियो को साझा करते हुए लिखा गया है कि आज मेरा दिन वायरल सुपरस्टार रानू मंडल के साथ बहुत अच्छा बिता. पर्दे के पीछे के कुछ सीन रानू मंडल के साथ. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राना घाट रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेश्कर का फेमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं, इस दौरान अतींद्र चक्रवर्ती नामक एक शख्‍स द्वारा उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया गया था और इस वीडियो के द्वारा रातोंरात रानू को ग्लैमर इंडस्ट्री का नया सितारा बना दिया गया था. वह इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया द्वारा उन्हें गाने का मौका दिया गया है. 

इस शो में रानू मंडल की परफॉरमेंस ने सबको किया भावुक, ऐसी रही संघर्ष भरी कहानी

रिद्धिमा पंडित ने इस मशहूर टीवी शो का हिस्सा बनने की जताई इच्छा

Bigg Boss 13 : क्या शिविन नारंग और जैस्मिन भसीन शो का बनेंगे हिस्सा ?

'भारती सिंह' हमेशा अपने फैंस को हंसाने का करती है काम, हमशक्ल लड़की के साथ फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -