ड्रग्स केस में एक और आरोपी मुंबई से हुआ गिरफ्तार
ड्रग्स केस में एक और आरोपी मुंबई से हुआ गिरफ्तार
Share:

क्राइम ब्रांच ने मुंबई से एक और आरोपी को शुक्रवार को MDMA (या परमानंद) ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया। आरोपी ने पहले गिरफ्तार आरोपियों को ड्रग्स की सप्लाई की थी। आरोपी से और पूछताछ की जा रही है। एएसपी (अपराध) गुरु प्रसाद पाराशर ने कहा कि हैदराबाद के दो लोगों सहित पांच लोगों को कुछ दिन पहले 70 करोड़ रुपये की 70 किलो एमडीएमए दवाओं के साथ गिरफ्तार किया गया था। तब, हैदराबाद स्थित फ़ार्मास्युटिकल कंपनी का मालिक आरोपी था और उसने ड्रग्स हैदराबाद से लिया था। पूछताछ के दौरान, उन्होंने MDMA की आपूर्ति में लिप्त अन्य लोगों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने और लोगों को गिरफ्तार किया।

अब तक पुलिस ने अपराध में शामिल 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने के बाद, वसीम नाम के एक आरोपी को पहले प्रसिद्ध उद्यमी गुलशन कुमार हत्या के मामले में और दूसरे नाम अयूब को मुंबई में सिलसिलेवार बम धमाकों के सिलसिले में दर्ज किया गया था, अपराध शाखा ने मुंबई से मोइन खान नामक एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया था एमडीएमए दवाओं की आपूर्ति के साथ संबंध है।

उन्होंने कथित तौर पर मुंबई के एक सप्लायर से एमडीएमए दवाएं खरीदने की बात कबूल की है और वसीम को दी है। एएसपी पराशर ने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। आरोपी से अपराध में लिप्त अन्य लोगों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

विधान परिषद् की कार्रवाई के दौरान मोबाइल में 'पोर्न' देख रहे थे कांग्रेस MLC प्रकाश राठौड़ !

भारत में अब तक 33 लाख लोगों को लगी वैक्सीन, मौत के मामले में चौथा स्थान

मई में नहीं बल्कि इस महीने में आयोजित होगा 'कान्स फ़िल्म महोत्सव'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -