विधान परिषद् की कार्रवाई के दौरान मोबाइल में 'पोर्न' देख रहे थे कांग्रेस MLC  प्रकाश राठौड़ !
विधान परिषद् की कार्रवाई के दौरान मोबाइल में 'पोर्न' देख रहे थे कांग्रेस MLC प्रकाश राठौड़ !
Share:

बैंगलोर: कांग्रेस के विधान पार्षद प्रकाश राठौड़ शुक्रवार को विधान परिषद की कार्यवाही के दौरान अपने मोबाइल फोन पर कथित रूप से अश्लील सामग्री देखते हुए पाए गए हैं। कर्नाटक के स्थानीय समाचार चैनलों ने कुछ फुटेज प्रसारित करते हुए इस बात का दावा किया है, हालांकि राठौड़ की तरफ से इस आरोप को खारिज कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सदन की कार्यवाही के दौरान राठौड़ अपने मोबाइल फोन में कोई वीडियो देखते नज़र आते है, जिसे समाचार चैनलों ने धुंधला कर प्रसारित किया। वहीं, राठौड़ ने आरोप का खंडन करते हुए प्रेस वालों से कहा कि वह प्रश्नकाल के दौरान सरकार से प्रश्न पूछने के लिए अपने मोबाइल में सवाल से जुड़ी सामग्री देख रहे थे और अपने फोन पर आई कुछ सामग्री डिलीट कर रहे थे क्योंकि स्पेस भर गया था।

उन्होंने कहा कि,‘...जब मैं सवाल से जुड़ी सामग्री देख रहा था तो काफी सारे मैसेज थे, जिन्हें स्पेस भरने के कारण मैं डिलीट कर रहा था...आपने क्या देखा और क्या दिखाया, मुझे नहीं पता। मैं ऐसी चीजें कभी नहीं करूंगा।’ बता दें कि इसी तरह की एक घटना 2012 में भी घटी थी, जब राज्य के तीन मंत्री विधानसभा की कार्यवाही के दौरान मोबाइल फोन पर अश्लील क्लिप देखते कैमरे में कैद हो गए थे, जिससे तत्कालीन भाजपा सरकार की काफी किरकिरी हुई थी। घटना के बाद तीनों मंत्रियों ने इस्तीफा दे दिया था।

गांधी जी की पुण्यतिथि आज, राहुल बोले- बिना समर्थन के भी खड़ा रह सकता है सत्य...

कैलाश विजयवर्गीय से लेकर भंवर लाल तक सभी ने दी प्रकाश जावड़ेकर को जन्मदिन की बधाई

यूक्रेन रूसी सी-टीके के उपयोग पर लगाया प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -