मई में नहीं बल्कि इस महीने में आयोजित होगा 'कान्स फ़िल्म महोत्सव'

कान्स फ़िल्म महोत्सव 2021 के लिए सभी बेताब है। सभी जल्द से जल्द कान्स फ़िल्म महोत्सव का आनंद लेना चाहते हैं। वैसे इस बार कान्स फ़िल्म महोत्सव को स्थगित कर दिया गया है। जी हाँ, खबरों के मुताबिक इस बार यह सामरोह जुलाई में आयोजित होने वाला है। हाल ही में कान्स फ़िल्म महोत्सव के आयोजकों ने एक संक्षिप्त बयान दिया है। इस बयान में उन्होंने यह कहा है कि 'कोरोना वायरस महामारी के कारण महोत्सव को दो महीने के लिए टाल दिया गया है।'

इसी के साथ कान्स फ़िल्म महोत्सव 2021 की तरफ से जारी वक्तव्य में यह भी कहा गया है कि, "जैसा कि घोषणा की गई थी, वैश्विक स्वास्थ्य स्थिति में बदलाव को देखते हुए कान महोत्सव की तारीख तय करने का अधिकार आयोजकों के पास है।" इसके अलावा वक्तव्य में यह भी कहा गया है कि, "पहले इसका आयोजन 11 मई से 22 मई, 2021 तक किया जाना था लेकिन अब यह छह जुलाई से 17 जुलाई 2021 के बीच आयोजित होगा।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि महामारी के कारण बीते साल महोत्सव का आयोजन रद्द कर दिया गया था और अक्टूबर में सादगी भरा एक कार्यक्रम किया गया था। वैसे कान्स फ़िल्म महोत्सव के दौरान कई बड़े-बड़े स्टार्स नजर आते हैं जो अपने लुक्स के लिए चर्चाओं में रहते हैं। इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर ऐश्वर्या राय तक शामिल हैं।

इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ चैप्टर 2', रॉकी ने किया एलान

पिंक आउटफिट के साथ हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आईं हिमांशी खुराना

शहनाज गिल की इस तस्वीर ने जीता फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -