'पहले की दोस्ती, फिर कई बार बनाए शारीरिक संबंध और...', इस लड़की की कहानी सुन काँप जाएंगे आप
'पहले की दोस्ती, फिर कई बार बनाए शारीरिक संबंध और...', इस लड़की की कहानी सुन काँप जाएंगे आप
Share:

टीकमगढ़: मध्य प्रदेश से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ धार्मिक पहचान छिपाकर लड़की से दोस्ती, शारीरिक संबंध बनाने और 55 लाख रुपये की ठगी की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पीड़िता का आरोप है कि लड़के ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। वो 2 बार गर्भवती भी हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि टीकमगढ़ से एक लड़की पढ़ाई करने के लिए इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में आई थी। इसी के चलते सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक कबीर से उसकी दोस्ती हो गई। जो कि उसे अपने साथ उज्जैन ले गया। यहां उसने लड़की को अगूंठी और हार पहनाकर शादी करने की बात कही। आरोप है कि इसके पश्चात् उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर शारिरिक संबंध बनाए। इतना ही नहीं अजमेर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराने का भी प्रयास किया। इसी बीच लड़की को पता चला कि जिसे वो कबीर समझ रही थी असल में वो शादाब है। 

पीड़िता ने बताया, "लड़के ने स्वयं को कैंसर का मरीज बताकर सहानुभूति हासिल की। उसकी असलियत पता चलने पर मैंने बातचीत बंद कर दी। इससे पहले उसने कुछ अश्लील फोटो एवं वीडियो बना लिए थे। जिनको वायरल करने के धमकी देकर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाने लगा। साथ ही 55 लाख रुपये लिए।" इसी बीच परिवार ने उसकी शादी तय कर दी। जब शादाब उर्फ कबीर को इस बारे में पता चला तो उसने शादी तुड़वा दी। युवक द्वारा निरंतर ब्लैकमेल किए जाने पर लड़की ने पुलिस में शिकायत की। उसने बताया कि लड़के ने पहचान छिपाकर मित्रता की। फिर उसके साथ कई बार संबंध बनाए। वो 2 बार गर्भवती भी हो गई थी। इस पर गर्भपात करवा दिया था। इस पूरे प्रकरण में तिलक नगर थाना प्रभारी मंजू यादव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

‘I Hate You Papa…’ लिखकर फंदे पर झूल गई 11वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर: बीच सड़क पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटा है गांव का सरपंच

स्लीपर कोच में जनरल का टिकट लेकर बैठे यात्री, TC से हुई मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -