‘I Hate You Papa…’ लिखकर फंदे पर झूल गई 11वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस
‘I Hate You Papa…’ लिखकर फंदे पर झूल गई 11वीं की छात्रा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

राजकोट: गुजरात के राजकोट के धोराजी शहर से एक चौंका देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां शनिवार को 11वीं क्लास की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. छात्रा का शव हॉस्टल में उसके रूम में पंखे से लटका हुआ पाया गया. छात्रा दिव्या रमेशभाई डोडिया साइंस की छात्रा थी. छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा है ‘आई हेट यू पापा….आपने मुझे कभी बेटी नहीं समझा, मेरे पास केवल गुस्से में मरने के अलावा कोई रास्ता नहीं है.’ 

पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार, दिव्या कुटियाना की निवासी थी. वो कुटियाना से धोराजी रॉयल स्कूल में पढ़ने आई थी और यहीं स्कूल के हॉस्टल में रहती थी. शनिवार रात को जब दिव्या ने बहुत देर तक अपना कमरा नहीं खोला, तो हॉस्टल की अन्य लड़कियों को कुछ संदेह हुआ, उन्होंने तुरंत हॉस्टल प्रबंधन को इसकी सूचना दी. जब हॉस्टल की सिक्युरीटी टीम कमरे में घुसी, तो दिव्या का शव पंखे से लटका हुआ मिला.

छात्रा का शव पंखे से लटका देख तुरंत हॉस्टल प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के लाश को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया. पुलिस को छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट मिला. पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जबलपुर: बीच सड़क पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटा है गांव का सरपंच

स्लीपर कोच में जनरल का टिकट लेकर बैठे यात्री, TC से हुई मारपीट

इंसानियत शर्मसार! चाचा ने ही किया 7 वर्षीय भतीजी का बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -