जबलपुर: बीच सड़क पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटा है गांव का सरपंच
जबलपुर: बीच सड़क पर भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, बेटा है गांव का सरपंच
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में रविवार की देर रात चुनावी रंजिश को लेकर स्थानीय भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना में 4 अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। मृतक भाजपा नेता मौजूदा सरपंच राहुल यादव के पिता थे। इस घटना से गांव में सनसनी फ़ैल गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में सरकारी भूमि का विवाद भी बताया जा रहा है। 

पुलिस के मुताबिक, लुहारी गांव के सरपंच राहुल यादव अपने पिता 58 वर्षीय कंचन यादव संग रविवार को रंग पंचमी के कार्यक्रम शामिल होकर कार से वापस घर आ रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान बीच रास्ते में गांव के पूर्व सरपंच गुड्डू चौहान, भाई सन्नद सिंह चौहान और उसके साथियों ने सरपंच राहुल यादव की गाड़ी रोककर पुरानी दुश्मनी को लेकर विवाद शुरू कर दिया। इस पर जब राहुल की कार में बैठे अनुरोध सिंह, राजा चौहान, राहुल यादव, रघुराज यादव, रितिक यादव ने विरोध किया, तो पूर्व सरपंच और उसके भाइयों ने सभी को कार से उतारकर उनके साथ मारपीट की।

इसके बाद सन्नद सिंह चौहान ने बंदूक निकालकर सरपंच और उसके पिता को गोली मार दी। इस हमले में 2 गोली सरपंच के पिता कंचन यादव को लगीं, जिससे वह वहीं गिर गए। बताया जा रहा है कि कंचन यादव को गोली मारने के बाद गुड्डू यादव, सन्नद यादव और उसके साथी हवा में फायर करते हुए वहां से भाग निकले। सरपंच और उनके साथियों ने मिलकर पिता कंचन यादव को उपचार के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कंचन यादव ने दम तोड़ दिया। वहीं, सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्लीपर कोच में जनरल का टिकट लेकर बैठे यात्री, TC से हुई मारपीट

इंसानियत शर्मसार! चाचा ने ही किया 7 वर्षीय भतीजी का बलात्कार

MBA पास युवती 500 रुपए में बेच रही थी नशीले इंजेक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -