स्लीपर कोच में जनरल का टिकट लेकर बैठे यात्री, TC से हुई मारपीट
स्लीपर कोच में जनरल का टिकट लेकर बैठे यात्री, TC से हुई मारपीट
Share:

जबलपुर। हावड़ा मुंबई मेल एक्सप्रेस में 5 यात्री स्लीपर कोच में जनरल टिकट के साथ पकडे गए। यात्रियों का TC से मारपीट का मामला सामने आया है। TC के ट्रैन से उतरने के कहने पर यात्रियों ने TC से मारपीट की। रविवार के दिन जब TC इंस्पेक्शन के लिए ट्रैन में पहुचे तो 5 यात्रियों को स्लीपर कोच में जनरल का टिकट लिए बैठे हुए पकड़ा। चालान की बात कहे जाने पर भड़क पड़े यात्री और TC के साथ मारपीट की

बताया जा रहा है की जब TC ने जनरल टिकट लिए यात्रियों के पकडे जाने पर स्लीपर के चालान की बात की तो यात्री मारपीट पर उतर खड़े हुए और TC से हाथापाई करने लगे। जब ये खबर अन्य TC को पड़ी तो वह भी मौके पर पहुचा तो यात्रियों ने उनसे भी मारपीट की। खबर के अनुसार TC को गर्दन और हाथ पर चोट आई है। 

जबलपुर पुलिस के मुताबिक TC विनय कुमार रजक, हावड़ा मुंबई मेल एक्सप्रेस में टिकट चेक कर रहे थे। जिसके दौरान उन्होंने कुछ यात्रियों को स्लीपर कोच में जनरल टिकट के साथ पकड़ा। तब उन्होंने उनसे स्लीपर का चार्ज देने की बात कही तो यात्री चालान की बात से भड़क उठे। इस दौरान TC से मारपीट में कोलर पकड़ ली। इस मामले में लालजी पटेल और सुमित पटेल दोषी पाए गए है। इसके बाद TC विनय कुमार ने जबलपुर स्टेशन पर उतर कर थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद जेआरपी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

MBA पास युवती 500 रुपए में बेच रही थी नशीले इंजेक्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया

कर्ज में डूबी शिवराज सरकार फिर से लेने जा रही 2 हजार करोड़ का कर्जा

मेट्रो ट्रेन बनने का काम हुआ शुरू, मंत्री भूपेंद्र सिंह ने यूनिट का वर्चुअली शुभारंभ किया

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -