पाकिस्तान के रास्ते भारत में हो रहा था नशे का व्यापार, इस तरह हुआ भंडाफोड़
पाकिस्तान के रास्ते भारत में हो रहा था नशे का व्यापार, इस तरह हुआ भंडाफोड़
Share:

इंडिया में पाक के रास्ते बड़ी मात्रा में नशीली दवाओं की तस्करी में वृद्धि देखने के लिए मिली। गुजरात ATS ने रविवार को कहा है कि, बीते तीन वर्षों में करीब 2,170 करोड़ की नशीली दवाओं को जब्त कर लिया गया है। वहीं तस्करी की कोशिश में 73 पाकिस्तानी नागरिकों को भी हिरासत में लिया गया है। ATS  ने दावा किया कि, पाकिस्तानी तस्करों ने कई बार ड्रग्स की तस्करी के लिए गुजरात तट का इस्तेमाल करने के प्रयास किए, लेकिन ऐसी सभी कोशिशों को नाकाम कर दिया गया।

2021 में 1,466.18 करोड़ की दवाएं जब्त: गुजरात ATS की ओर से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि, सिर्फ 2021 में ही 1,466.18 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ जब्त किए गए, जबकि बीते 2 वर्षों में 704.04 करोड़ रुपये की दवाएं जब्त कर ली गई थी। इस आंकड़े में बीते वर्ष सितंबर में कच्छ जिले के मुंद्रा बंदरगाह से 21,000 करोड़ रुपये की नशीली दवाओं की जब्ती शामिल नहीं है। उस मामले की कार्रवाई अब राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) कर रही है।

बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ बरामद: वहीँ जारी विज्ञप्ति में इस बारें में बोला गया है कि, 2019- 2021 के बीच, राज्य एटीएस ने 427.3 किलोग्राम हेरोइन, 6.65 किलोग्राम MD और 3.54 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की है।

लूट का अनोखा मामला! पहले फेंकी आंखों में लाल मिर्च, फिर ले उड़ा 6 लाख रुपये

मानव तस्करी मामले में 3 महिलाओं ने खा लिया जहर, और फिर ....

चेन्नई में लूटी थी 2.10 करोड़ रुपये की जूलरी, पुलिस ने इस तरह किया भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -