मानव तस्करी मामले में 3 महिलाओं ने खा लिया जहर, और फिर ....
मानव तस्करी मामले में 3 महिलाओं ने खा लिया जहर, और फिर ....
Share:

यूपी के शामली जिले में मानव तस्करी (Human trafficking) के एक केस का सामना कर रहीं तीन महिलाओं ने एक पुलिस अधिकारी के कार्यालय के बाहर कथित तौर पर जहर खाकर खुद को मौत के धत उतार लिया है. अधिकारियों ने शनिवार को यह सूचना दी है. यह घटना शुक्रवार की है. पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि मामले की जानकारी होते ही महिलाओं को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज किया गया.

ख़बरों की माने तो पुलिस ने कहा है कि तीनों महिलाओं ने सदर अंचल अधिकारी के कार्यालय के बाहर जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. पुलिस ने बोला है कि महिलाओं के पास से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी पाया गया है. जिससे इस बात का पता चला है कि महिलाएं सामाजिक बहिष्कार को झेल रही थी. मानव तस्करी (Human Trafficking) के केस में हिरासत में होने के उपरांत  उन्हें उनके पति और ससुराल वालों ने भी छोड़ दिया था.

3 जनवरी को पुलिस ने ​किया था गिरफ्तार: जहां इस बात का पता चला है कि महिलाओं को तीन जनवरी को शामली में छापेमारी के बीच हिरासत में लिया गया था. अंचल अधिकारी बिजेंद्र भड़ाना ने कहा कि तीनों महिलाओं को हॉस्पिटल ले जाया गया. कोतवाली थाने के थाना प्रभारी यशपाल सिंह ने कहा है कि तीनों महिलाओं का उपचार भी करवाया, जहां उनकी हालत में सुधार था. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. 

दर्दनाक! तीन बच्चों सहित महिला ने खाया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

माँ गई थी मायके, बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी के बाद भी चल रहा था महिला का अफेयर, रास्ता साफ़ करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -