लूट का अनोखा मामला! पहले फेंकी आंखों में लाल मिर्च, फिर ले उड़ा 6 लाख रुपये
लूट का अनोखा मामला! पहले फेंकी आंखों में लाल मिर्च, फिर ले उड़ा 6 लाख रुपये
Share:

नागौर: राजस्थान के नागौर से सरेआम लूट का मामला सामने आया है. यहां शराब की दुकान में काम करने वाले शख्स की आंख में लाल मिर्च पाउडर डालकर 6 लाख रुपये लूट लिए गए. इस वारदात के पश्चात् से क्षेत्र में हंगामा मच गया है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी की खोजबीन आरम्भ कर दी है. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वो शराब की दुकानों से कलेक्शन कर 6 लाख रुपये बाजार से जा रहा था. इस के चलते मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने उसे रोका तथा हथियार के बाल पर उससे रुपये लूटे गए. 

वही शराब की दुकानों से रूपये कलेक्शन करने वाले पीड़ित अदू राम ने पुलिस को कहा कि वो प्रतिदिन की भांति मोटरसाइकिल से लगभग 6 लाख रुपए लेकर जा रहा था. इसी के चलते शहर की खाई गली में एक कार आई तथा उसने रास्ता रोक दिया. तत्पश्चात, सामने से आए दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने लाल मिर्च पाउडर फेंका तथा रुपये छीनकर फरार हो गए. 

पीड़ित के अनुसार, मोटरसाइकिल पर आए दोनों अपराधियों ने हेलमेट पहना हुआ था. तहरीर पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. अपराधियों की तलाश के लिए पुलिस क्षेत्र में लगे सभी CCTV फुटेज खंगाल रही है. पुलिस का दावा है जल्द ही अपराधियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा. 

मानव तस्करी मामले में 3 महिलाओं ने खा लिया जहर, और फिर ....

चेन्नई में लूटी थी 2.10 करोड़ रुपये की जूलरी, पुलिस ने इस तरह किया भंडाफोड़

दर्दनाक! तीन बच्चों सहित महिला ने खाया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -