चेन्नई में लूटी थी 2.10 करोड़ रुपये की जूलरी, पुलिस ने इस तरह किया भंडाफोड़
चेन्नई में लूटी थी 2.10 करोड़ रुपये की जूलरी, पुलिस ने इस तरह किया भंडाफोड़
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में बल्लारशाह रेलवे पुलिस ने करोड़ों रुपये का सोना-चांदी लेकर भाग रहे अपराधियों को धर दबोचा. बागमती एक्प्रेस से पकड़े गए इन अपराधियों के पास से रेलवे पुलिस ने साढ़े तीन किलो सोना, 27 किलो चांदी तथा 14 लाख रुपये रूपये जब्त किए. अपराधियों की गिरफ्तारी के पश्चात् पुलिस ने बताया कि ये सभी बिहार के रहने वाले हैं तथा इन्होंने चेन्नई के त्रिपुर में एक सुनार की दुकान पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. 

तत्पश्चात, ये सभी अपराधी बागमती एक्सप्रेस में सवार होकर फरार हो रहे थे. चेन्नई पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए CCTV फुटेज तथा फोटो बल्लारशाह RPF को भेजे थे. रेलवे पुलिस ने जाल बिछाया तथा जैसे ही ट्रेन बल्लारशाह स्टेशन पर पहुंची तो रेलवे पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चला कर पूरी ट्रेन की बोगियों की खोजबीन की. इस के चलते एक अपराधी को कोच एस- 7, दूसरे को एस-9 एवं तीसरे को AC-3 से पकड़ा गया. जबकि चौथा अपराधी पुलिस को देखते ही ट्रेन से उतरकर भागने लगा तो उन्होंने उसे वहीं पकड़ लिया. बाद में चारों को गिरफ्त में लेकर थाने ले जाया गया.

वही इन्होंने अपनी पहचान छुपाने के लिए कपडे़ बदले हुए थे तथा लूटा हुई चीजे बैग में अलग अलग सीटों तथा कोच में छुपाकर रखी थी. बल्लारशाह RPF के निरीक्षक एमके मिश्रा तथा उनके पूरे स्टाफ ने बड़ी होशियारी से चोरों को पकड़ा तथा ट्रेन की भिन्न-भिन्न बोगियों में छुपाया हुआ माल भी जब्त कर लिया. इसके अतिरिक्त जांच अफसर महेंद्र मिश्रा ने बताया कि तमिलनाडु पुलिस को अपराधियों के पकडे़ जाने की खबर दे दी गई है. शीघ्र ही इन्हें तमिलनाडु पुलिस को सौंप दिया जाएगा.

दर्दनाक! तीन बच्चों सहित महिला ने खाया जहर, सामने आई चौंकाने वाली वजह

माँ गई थी मायके, बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

शादी के बाद भी चल रहा था महिला का अफेयर, रास्ता साफ़ करने के लिए उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -