दृष्टि धामी ने मनाया पति का जन्मदिन
दृष्टि धामी ने मनाया पति का जन्मदिन
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की जानी-मानी अदाकारा दृष्टि धामी इन दिनों अपने पति नीरज का जन्मदिन मनाने में व्यस्त हैं. जी हाँ, वहीं इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीरें पोस्ट करके दी है जो आप सभी देख सकते हैं. दृष्टि धामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने पति को किस करती नजर आ रही हैं और इस तस्वीर को दोनों के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दृष्टि ने जो तस्वीरें अपने अकाउंट से शेयर की हैं, उनसे पता चलता है कि दृष्टि धामी अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं और उनके साथ रोमांस भी कर रहीं हैं.

दृष्टि धामी ने अपने अकाउंट से पोस्ट लिखकर बताया है कि ''उन्होंने अपने पति के जन्मदिन पर उनसे ज्यादा शॉपिंग कर डाली है.'' आप सभी को बता दें कि दृष्टि ने यह भी बताया है कि यह पहली बार नहीं हुआ है, जब भी नीरज का जन्मदिन आता है तो हमेशा ऐसा ही होता है.

आप सभी को बता दें कि दृष्टि प्रोफेशनल लाइफ में इतनी व्यस्त रहती हैं कि निजी लाइफ के बहुत समय निकाल पाना थोड़ा मुश्किल रहता है, इस कारण से वह पति के जन्मदिन को भव्य तरीके से सेलीब्रेट कर रही हैं. इसी के साथ इन दिनों पति के जन्मदिन से पहले दृष्टि धामी अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थीं, जहां की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं और तस्वीरों में सभी काफी खुश नजर आ रहे थे.

बढ़ा सुरभि चंदना का मोटापा, ट्रोलर्स ने कहा- 'काम ना मिलने के गम में...'

दयाबेन के लौटने पर आया 'तारक मेहता...' के इस मशहूर किरदार का बयान

इस मशहूर एक्ट्रेस ने मारा गौहर खान को ताना, कहा- 'मुस्लिम आंटी हिन्दू लड़के के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -