पुलिस की हिरासत से छूटीं 'गोपी बहू', आते ही ट्वीट कर लिखी ऐसी बात
पुलिस की हिरासत से छूटीं 'गोपी बहू', आते ही ट्वीट कर लिखी ऐसी बात
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों पुलिस ने एक हीरा कारोबारी की हत्या के सिलसिले में जांच की है और उस जांच में टेलीविजन धारावाहिक "साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुई अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम आया है. जिनसे पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया है. इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों को रविवार को 14 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया और एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस को संदेह है कि व्यापारी की धन को लेकर हुए विवाद और सचिन पवार की महिला मित्र पर बुरी नजर रखने के लिये हत्या कर दी गई.देवोलीना सचिन पवार की फ्रेंड है.

इस मामले में बीते शनिवार को भी देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछताछ की गई और उसके बाद बीते रविवार को पुलिस ने बताया कि धारावाहिक 'साथ निभाना साथिया' में गोपी बहू का किरदार निभाकर प्रसिद्ध हुई भट्टाचार्जी से शनिवार को पूछताछ की गई थी वहीं उन्होंने यह भी बताया कि पूछताछ के बाद एक्ट्रेस को जाने की अनुमति दे दी गई.

अब वहां से आने के बाद देवोलीना ने ट्वीट किया और कहा, ''मित्रों--स्नेह और फिक्र दिखाने के लिये शुक्रिया--मैं सुरक्षित हूं और अपने घर पर हूं. चिंता की कोई बात नहीं है--यह जांच थी क्योंकि मैं मारे गए व्यक्ति को जानती थी---विभाग ने एक आधिकारिक बयान पहले ही दे दिया है--सबकुछ ठीक है.''

बड़े हीरा व्यापारी के मर्डर केस में बॉयफ्रेंड संग फंसी टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -