बड़े हीरा व्यापारी के मर्डर केस में बॉयफ्रेंड संग फंसी टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस
बड़े हीरा व्यापारी के मर्डर केस में बॉयफ्रेंड संग फंसी टीवी की सबसे हॉट एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों से चल रही लगातार खोजबीन के बाद हीरा कारोबारी राजेश्वर उदानी हत्याकांड मामले में एक और नया मोड़ आया है. जी हाँ, डायमंड मर्चेंट राजेश्वर उदानी के अपहरण और हत्या के आरोप में पुलिस ने महाराष्ट्र के हाउसिंग मिनिस्टर प्रकाश मेहता के पूर्व सचिव सचिन पवार और दिनेश पवार को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन इस मामले में एक और नया नाम सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह नाम कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस और आप सभी कि प्यारी गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्य का है. जी हाँ, उनसे पुलिस संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस मामले में आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक राजेश्वर हत्याकांड मामले में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की गई है और पुलिस की जांच के अनुसार डायमेंट मर्चेंट राजेश्वर उदानी की मौत की साइट के पीछे मास्टरमाइंड सचिन पवार था.

वहीं इस मामले में पुलिस ने राजेश्वर उदानी के हत्या के पीछे पैसों की लेने-देन और दुर्व्यहार की आशंका भी जता दी है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि मिली जानकारी के अनुसार सचिन पंवार और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच अफेयर था और दोनों ने मिलकर अपने प्लान को अंजाम दिया है. वहीं की गई जांच के अनुसार सचिन पवार और राजेश्वर उदानी के बीच दोनों बिजनेस पार्टनर बताए जा रहे हैं और खबर यह भी है कि राजेश्वर कई बार देवोलीना भट्टाचार्य को कॉल भी करता था. वहीं राजेश्वर उदानी के कॉल रिकॉर्ड में भी देवोलीना भट्टाचार्य का नाम सामने आया है.

कपिल की शादी को लेकर ये क्या बोल गए सुनील ग्रोवर, सुनकर लग सकता है बड़ा झटका!

अब स्मार्ट TV के सहारे भारत में धूम मचाएंगी यह कम्पनी, इस दिन होगी धाकड़ लॉन्चिंग

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की भांजी हैं रागिनी खन्ना, उन्हें देखकर डरकर भाग जाती थीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -