असीम रियाज पर भड़कीं डॉली बिंद्रा, कहा - 'जलन एक भयंकर बीमारी है...'
असीम रियाज पर भड़कीं डॉली बिंद्रा, कहा - 'जलन एक भयंकर बीमारी है...'
Share:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने हाल ही में शो बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई पर रिएक्ट किया है. जी हाँ, दरअसल इस समय इस झगड़े को लेकर सोशल मीडिया दो गुटों में बंटा हुआ है और डॉली ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को समर्थन किया है और असीम रियाज के जल्दी ठीक होने की कामना की है. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर लिखा है- ''जलन एक भयंकर बीमारी है. जल्दी से ठीक हो जाओ. ये ट्वीट असीम के लिए है. असीम जल्द ठीक हो जाए. कल के एपिसोड में उसकी अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति नफरत देखने को मिली.''

वैसे केवल डॉली बिंद्रा ही नहीं विंदू दारा सिंह, काम्या पंजाबी, करणवीर बोहरा समेत कई सेलेब्स ने सिद्धार्थ का सपोर्ट किया है और सभी उन्हें ही विनर बनते हुए देखना चाहते हैं. इसी के साथ पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, जो अक्सर सिद्धार्थ के सपोर्ट में खड़ी रही हैं, इस बार सिद्धार्थ का बिहेवियर उन्हें भी पसंद नहीं आया है. जी हाँ, बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा- ''आज के एपिसोड में मुझे सिद्धार्थ गलत लगा. वो हमेशा सही नहीं हो सकता. सिद्धार्थ ने असीम को जोर से धक्का दिया था. बल्कि असीम ने उसे बस छुआ था. सिद्धार्थ को पता नहीं चलता लेकिन वो बिना बात के एग्रेसिव हो जाता है.

ऐसा करके वो असीम रियाज के केस को ज्यादा स्ट्रॉन्ग कर रहा है.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''बिग बॉस हाउस में पारस असीम-सिद्धार्थ की लड़ाई का फायदा उठाते हुए नजर आ रहे हैं. पारस को जानते हुए मुझे पता है वो अपना गेम खेलेगा. सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई का फायदा उठाएगा. उसका गेम अब और स्ट्रॉन्ग होगा.'' आपको यह भी बता दें, सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला-असीम रियाज दोनों को एविक्ट करने की मांग उठ रही है. #EvictSidharthShukla and #EvictAsimRiaz ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे हैं लेकिन यह देखना काफी मजेदार होगा कि आखिर कौन होगा घर से बेघर....?

एरिका से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोले पार्थ, कहा- 'हमारे बीच अनबन...'

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम की हुई लड़ाई, शहनाज़ ने तोड़ा मंडप

KBC: मनमोहन सिंह से जुड़े सवाल का नहीं दे पाया कंटेस्टेंट जवाब, जाने पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -