एरिका से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोले पार्थ, कहा- 'हमारे बीच अनबन...'
एरिका से ब्रेकअप पर पहली बार खुलकर बोले पार्थ, कहा- 'हमारे बीच अनबन...'
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस का नाम काफी समय से उनके को स्टार पार्थ समथान के साथ जुड़ा है और दोनों की ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को फैंस बड़ा पसंद करते हैं, लेकिन दोनों की ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री की बात करें तो खबरें हैं दोनों अलग हो चुके हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन उन खबरों के कुछ ही दिन बाद दोनों मालदीव में छुट्टियां बिताते हुए नजर आए थे.

वहीं मालदीव से लौटने के बाद पार्थ ने अपने नए घर पर पार्टी का आयोजन किया और इस दौरान एरिका नहीं नजर आईं. उसके बाद फिर खबरें आईं कि एरिका और पार्थ के बीच कुछ भी ठीक नहीं है. वहीं उसके बाद को-स्टार पूजा बनर्जी की जन्मदिन पार्टी में दोनों एक साथ नजर आए और दोनों ने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताया. अब हाल ही में पहली बार पार्थ समथान ने अपने लिंकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है. जी हाँ, उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि, ‘हम अच्छे दोस्त है और हम आज भी एक-दूसरे के साथ फ्रेंडली है. हमारे बीच अच्छे संबंध है. हम अपने टीवी सीरियल के रोज साथ में काम करते है और हमारे बीच सब कुछ ठीक है.’

इसी के साथ आगे पार्थ ने कहा है कि, ''कुछ समय पहले काम को लेकर हमारे बीच अनबन जरुर हुई थी, लेकिन ये कोई बड़ी बात नहीं है. हाल ही में सभी लोग मेरे घर आए थे और हम सबने साथ में मिलकर चिल भी किया. मुझे इन अफवाहों के बारे में कुछ भी नहीं पता है, तो हमें इस बारे में चिंता करने की जरुरत ही नहीं है.'' आपको बता दें कि दोनों को शो कसौटी जिंदगी की 2 में लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों को खूब प्यार मिलता है.

Bigg Boss 13: शहनाज़ ने करवाई पारस और सिद्धार्थ के ‘परिवार’ की बेइज्जती, फिर हुआ कुछ ऐसा

Kbc 11: कंटेस्टेंट ने कही ऐसी बात, अमिताभ नहीं रोक पाए अपनी हँसी

खुल रहा है वेदिका का राज, नायरा करेगी पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -