Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम की हुई लड़ाई, शहनाज़ ने तोड़ा मंडप
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और आसिम की हुई लड़ाई, शहनाज़ ने तोड़ा मंडप
Share:

बिग बॉस 13 में शुरुआत से लेकर अब तक ऐसा कम ही हुआ है जब सभी घरवालों ने पूरी शिद्दत से टास्क को पूरा किया हो। हमेशा ऐसा देखने मिला है कि घरवालों के लापरवाह रवैये के कारण टास्क रद्द हो गए हैं। इन दिनों बिग बॉस के घर में शहनाज़ का स्वयंवर चल रहा है जिसमें सभी आसिम रियाज़ एग्रेसिव होकर टास्क करते हुए नज़र आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/tv/B5FNljbp6ao/?utm_source=ig_web_options_share_sheet

फिलहाल में कलर्स चैनल के ऑफिशियल पेज से इंस्टाग्राम पर आगामी एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज़ और उनके माता पिता बने हिंदुस्तानी भाऊ और रश्मि देसाई को फूलों की टोकरी दी गई है। तीनो को विचार करके ये टोकरी दोनों टीमों को देनी है जिसके बाद दोनों टीमें इन फूलों की माला बनाकर मंडप सजाएंगे। दोनों टीमों की लड़कियां जहां फूलों की माला बनाने में लगी हुईं हैं इसके अलावा लड़के ज्यादा से ज्यादा फूलों को इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस टास्क में फिर एक बार सभी लड़कों का एग्रेसिव रूप देखने को मिल रहा है। आसिम रियाज़ खेसारी लाल यादव के हाथों से टोकरी छीनने की कोशिश करते हैं लेकिन खेसारी अपनी पूरा जोर टोकरी में लगा देते हैं।


आसिम और खेसारी लाल के बीच विशाल आदित्य भी आ जाते हैं, जिससे तीनों के बीच झड़प हो जाती है। खींचा तानी करते हुए आसिम रियाज़ खेसारी के ऊपर गिर जाते हैं। बाद में आसिम और विशाल के बीच काफी बहस और खींचा तानी बढ़ जाती है। इस टास्क के आखिरी में शहनाज़ गिल एक ट्विस्ट लेकर आ रही हैं। दोनों टीमों के मंडप सजाने के बाद दिखाया गया है कि शहनाज़ गिल जाकर सिद्धार्थ की टीम का मंडप तोड़ रही हैं। उनके ऐसा करने पर शेफाली उनपर गुस्से से खूब चिल्लाती हैं। इसके बाद सिद्धार्थ भी उनसे कहते हैं कि सना तू पागल हो गई है, दिमाग नहीं है तेरे पास। अब देखना होगा कि शहनाज़ कि इस हरकत का टास्क में क्या असर पड़ेगा।

 

Kbc 11: कंटेस्टेंट ने कही ऐसी बात, अमिताभ नहीं रोक पाए अपनी हँसी

खुल रहा है वेदिका का राज, नायरा करेगी पर्दाफाश

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच गाली-गलौज बड़ी, फैंस के बीच छिड़ी बहस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -