अस्पताल में ही डॉक्टर ने किया लड़की का रेप और फिर बुला लिया मेडिकल वाले को...
अस्पताल में ही डॉक्टर ने किया लड़की का रेप और फिर बुला लिया मेडिकल वाले को...
Share:

हाल ही में एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आप सभी के होश खिसक सकते हैं. इस मामले मेंअस्पताल में काम करने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ डॉक्टर ने ही बलात्कार किया है. जी हाँ, यह मामला महाराष्ट्र के कल्याण का बताया जा रहा है और इस मामले में डॉक्टर ने अस्पताल में ही लड़की के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसे धमकी भी दी है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल के पास में ही एक मेडिकल दुकान भी है और डॉक्टर के साथ-साथ इस मेडिकल दुकान के मालिक द्वारा भी लड़की से बलात्कार करने की बात सामने आई है.

जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ मेडिकल मालिक ने लड़की के साथ हुए अत्याचार का वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ लगातार बलात्कार किया गया है. इस मामले में अंत में पीड़िता ने कोलसेवाडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और उसी के बाद पुलिस ने डॉ. ताज अंसारी और मेडिकल मालिक दिलदार शेख के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन मेडिकल दुकान मालिक दिलदार शेख फरार है और उसकी खोजबीन जारी है. पुलिस ने बताया कि उन्होंने जिस डॉक्टर को गिरफ्तार किया है, वह नकली है और उसने झूठी डिग्री दिखाकर अस्पताल शुरू किया था. इस मामले में लड़की काफी गरीब थी और उसे काम की काफी जरुरत थी इस बात का फायदा उठाते हुए डॉक्टर ने उसे अपने यहाँ काम दिया और उसका रेप करने लगा. वहीं अंत में तंग आकर लड़की ने शिकायत दर्ज करवाई.

31 साल के युवक ने ढाई साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सभी हदें पार

इस राज्य में डीजीपी ने दिये क्राइम ब्रांच भंग करने के आदेश

पहले दिया धोखा और फिर करने लगी ब्लैकमेल, तंग आकर लड़के ने उठाया यह खौफनाक कदम..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -