पहले दिया धोखा और फिर करने लगी ब्लैकमेल, तंग आकर लड़के ने उठाया यह खौफनाक कदम..
पहले दिया धोखा और फिर करने लगी ब्लैकमेल, तंग आकर लड़के ने उठाया यह खौफनाक कदम..
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले को बागसेवनिया इलाके का बताया जा रहा है. जहाँ एक बीकाॅम के छात्र ने अपनी गर्लफ्रेंड की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. जी हाँ, इस मामले में उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है और उस सुसाइड नोट में इस बात का जिक्र किया है कि वह उसकी गर्लफ्रेंड के कारण सुसाइड कर रह है. वहीं इस मामले में पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया है और अब पुलिस उस लड़की की तलाश कर रही है जिसका जिक्र किया गया है.

इस मामले में नई बस्ती बागमुगालिया निवासी चंद्रकांत ठाकरे पीडब्ल्यूडी में नौकरी करते हैं और सीएसपी मिसरोद दिशेश अग्रवाल ने बताया कि चंद्रकांत का 21 वर्षीय बेटा आशुतोष ठाकरे बीकॉम प्रथम वर्ष में पढ़ता था. वहीं बीते मंगलवार रात खाना खाने के बाद आशुतोष कमरे में सोने चला गया और उसी के बगल वाले कमरे में माता-पिता बेटी के साथ सो गए. इसके बाद बुधवार सुबह करीब चार बजे आशुतोष की छोटी बहन ने उसे फांसी पर लटके देखा तो वह चिल्लाने लगी और उसकी आवाज सुनकर सभी वहां पहुंचे और उन्होंने डॉक्टर और पुलिस को कॉल किया. वहीं जैसे ही पुलिस पहुंची तो उन्होंने बताया कि लड़का मर चुका है.

वहीं उन्हें मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है और उसमे लिखा है कि वह एक युवती से प्रेम करता है और उसने उसे प्यार में धोखा दिया है और अब वह उसे ब्लैकमेल कर रही है इस वजह से उसने यह कदम उठाया है.

आंध्र प्रदेश: स्कूल पहुँचने में लेट हुए 6 बच्चे, टीचर ने कर दिया नंगा और फिर...

अपनी बहु से नाज़ायज़ सम्बन्ध बनाता था मौलवी, पत्नी ने टोका तो दे दिया तीन तलाक

3 स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने छापा मारकर गिरफ्तार किए 30 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -