31 साल के युवक ने ढाई साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सभी हदें पार
31 साल के युवक ने ढाई साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सभी हदें पार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला दिल्ली के ग्रेटर फरीदाबाद की एक कॉलोनी से आया है. जहाँ ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. खबरों के अनुसार इस मामले में बताया गया है कि रात में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची का मेडिकल कराया गया है जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि भी हो चुकी है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला बीते बृहस्पतिवार की शाम का है जब बच्ची के माता-पिता काम पर गए थे.

उस दौरान बच्ची अपने बड़े भाई-बहन के साथ घर पर थी और उसी समय नाबालिग बच्ची के माता-पिता का जानकार एक युवक वहां पहुंचा. उसने बच्ची को अकेले देखकर बच्ची के साथ गंदी हरकत की और जब बच्ची चिल्लाने लगी तो वह वहां से भाग गया. उसके बाद जब शाम को बच्ची के माता-पिता घर लौटे तो उन्हें इस घटना के बारे में पता चला और उन्होंने इस घटना के बारे में पड़ोसियों को सूचित किया. इसके बाद देर रात खेड़ी पुल थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह और सब-इंस्पेक्टर कर्मवीर पुलिस टीम को खबर दी गई और सभी मौके पर वहां पहुंचे.

उसके बाद पुलिस ने बच्ची के परिजनों की मदद से आरोपी किराएदार को रात में ही हिरासत में ले लिया और जेल में बंद कर दिया. आने वाली खबरों के मुताबिक़ आरोपी की उम्र करीब 30 साल है और अब उस व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है.

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ाया भारी मात्रा में सोना और डॉलर, दो युवक हुए गिरफ्तार

इस राज्य में डीजीपी ने दिये क्राइम ब्रांच भंग करने के आदेश

पहले दिया धोखा और फिर करने लगी ब्लैकमेल, तंग आकर लड़के ने उठाया यह खौफनाक कदम..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -