क्या महाराष्ट्र के सीएम बनना चाहते हैं आदित्य ठाकरे ? जानिए उनका जवाब

क्या महाराष्ट्र के सीएम बनना चाहते हैं आदित्य ठाकरे ? जानिए उनका जवाब

मुंबई: महाराष्‍ट्र में जनआशिर्वाद यात्रा पर निकले शिवसेना के युवा प्रमुख आदित्‍य ठाकरे से जब सवाल किया गया कि क्‍या वे राज्य के सीएम  बनना चाहते हैं. उन्होंने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि यह जनता की इच्‍छा होनी चाहिए. मेरा प्रयास है कि मैं जनता से जुड़ सकूं. मैं जनआशिर्वाद यात्रा के माध्यम से जानना चाहता हूं कि जनता की ख्‍वाहिशें क्‍या हैं. वहीं मैं समझने का प्रयास कर रहा हूं. 

प्रेस वालों से बातचीत में आदित्य ने कहा कि जनआशिर्वाद यात्रा मेरे लिए तीर्थ यात्रा की तरह ही है. मुझे जनता ने पहले भी आशिर्वाद दिए हैं, एक बार में फिर से वही आशिर्वाद लेने आया हूं. आदित्य ने कहा कि यह न ही अभी कोई चुनाव है और न ही मैं किसी चुनाव का प्रचार करने के लिए आया हूं. लोगों ने गत पांच वर्षों हमारा समर्थन किया है, इस लोकसभा चुनाव में भी आवाम में हमारा पूरा साथ दिया है. 

भाजपा की विकास यात्रा को लेकर आदित्‍य ठाकरे ने कहा है कि हम दोनों राजनितिक दल अभी महाराष्ट्र को भगवा करने के लिए निकले हैं. हम एक साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन जो हमारे क्षेत्र हैं, वहां के जनता से जुड़ना भी आवश्यक है. हमने पांच वर्षों में जो काम किए हैं, उन्‍हें जनता को बताना है. उन्‍होंने कहा कि शिवसेना सत्ता में रहे, या ना रहे, हमने हमेशा जनता की आवाज बुलंद किया है. 

ओवैसी का अमित शाह से सवाल, मॉब लिंचिंग पर कानून क्यों नहीं बनाते सर ?

कर्नाटक में दिखी लोकतंत्र की खूबसूरती, धरना दे रहे भाजपा विधायकों के लिए कांग्रेस ने मंगाया भोजन

काबुल विश्वविद्यालय के बाहर हुआ आत्मघाती धमाका, 9 की मौत, 33 घायल