ऑनस्क्रीन पिता को एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस तरह किया बर्थडे विश
ऑनस्क्रीन पिता को एक्ट्रेस दिव्यांका ने इस तरह किया बर्थडे विश
Share:

अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी अपनी अभिनय के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट सीरियल्स में कार्य किया है. दिव्यांका पिछली बार एकता कपूर के सीरियल ये है मोहब्बतें में दिखाई दी थीं. इस सीरियल में दिव्यांका एक साउथ इंडियन परिवार से बिलॉन्ग करती थी. सीरियल में अभय भार्गव ने दिव्यांका के पिता का किरदार प्ले किया था.

एक्ट्रेस दिव्यांका ने हाल ही में सोशल मीडिया परअभय भार्गव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. एक्ट्रेस ने अभय के साथ एक खूबसबरत सी तस्वीर साझा की है. इसी के साथ दिव्यांका ने लिखा-Happy Birthday Pyaare Appy. तस्वीर में एक्ट्रेस दिव्यांका ब्राइडल ड्रेस में नजर आ रही हैं.

ज्ञात हो कि सीरियल में भी दिव्यांका की अभय के साथ बॉन्डिंग को बेहद पसंद किया गया था. दोनों बाप-बेटी के किरदार में परफेक्ट नजर आए थे. सीरियल में दिव्यांका की भूमिका का नाम इशिता भल्ला था. वहीं, अभय विश्वनाथन अय्यर के किरदार में थे. सीरियल में करण पटेल भी अहम रोल में थे. उनकी भूमिका का नाम रमन भल्ला था. शो को बेहद प्यार मिला. सीरियल छह वर्ष तक चला था. अगर एक्ट्रेस दिव्यांका के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू कर लिया है. दिव्यांका एकता कपूर की वेब सीरीज कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला में दिखाई दी थी. इस सीरीज में राजीव खंडेलवाल भी अहम किरदार में थे. साथ ही इस वेब सीरीज को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. दिव्यांका त्रिपाठी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. वो निरंतर तस्वीर और वीडियोज साझा करती रहती हैं.

अलगाव की खबरों के बीच संजीदा ने दी पति आमिर को जन्मदिन की बधाई

फोटोग्राफर ने शहनाज से पूछा 'रसोड़े में कौन था', एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

तारक मेहता: मिस्टर सोढ़ी और मिसेज अंजलि को मिसेज सोढ़ी ने इस तरह कहा अलविदा, लिखा इमोशनल नोट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -