अलगाव की खबरों के बीच संजीदा ने दी पति आमिर को जन्मदिन की बधाई
अलगाव की खबरों के बीच संजीदा ने दी पति आमिर को जन्मदिन की बधाई
Share:

टीवी की पॉपुलर जोड़ी रहे संजीदा शेख और आमिर अली को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं कि दोनों अब अलग हो चुके हैं. जी हाँ, काफी समय से दोनों के अलगाव की खबरों ने दोनों के फैंस को हैरान किया है. अब इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है कि लोगों को लग रहा है दोनों साथ हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही आमिर अली का जन्मदिन था और इस दौरान उनकी पत्नी संजीदा शेख उन्हें विश करना नहीं भूली. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर उन्हें बधाई दी जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

जी दरअसल आमिर अली ने बीते 1 सितम्बर को अपना जन्मदिन मनाया और इस दौरान संजीदा शेख ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. इसी के साथ ही संजीदा ने यह भी कहा कि 'वे हमेशा आमिर की खुशी की दुआ करती रहेंगी.' संजीदा के इस विश के जवाब में आमिर ने संजीदा को शुक्रिया कहा. अब इस समय दोनों के फैन्स खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. सभी को लग रहा है इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. लेकिन ऐसा है या नहीं यह तो संजीदा और आमिर ही बता सकते हैं. वैसे आपको बता दें कि दोनों ने 8 साल पहले शादी की थी. वहीँ इन दोनों की शादी में दिक्कतों की खबरें इस साल जनवरी में आना शुरू हुई थी. खबरें यह भी थीं कि संजीदा आमिर को छोड़ अपने मायके में रह रहीं हैं. वैसे अब दोनों एक बेटी के मां-बाप हैं.

बीते 31 अगस्त को ही आमिर ने बेटी की पहली तस्वीर शेयर कर इस बारे में अपने फैंस को बताया था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'नहीं पता था कि परियां कैसी दिखती हैं, जब तक कि मैंने अपनी बेटी को 1 साल पहले नहीं देखा था. स्वर्ग से मेरी बेटी इस धरती पर आई. पहली नजर के प्यार पर भरोसा नहीं था जब तक कि मैंने अपनी बेटी को पहली बार नहीं देखा था. इस 1 साल में बहुत कुछ हो गया. मेरी छोटी सी जान ने मुझे स्ट्रॉन्ग रखा. मेरा प्यार, मेरी जान ने 1 साल पूरा कर लिया है. आयरा अली.'

तारक मेहता: मिस्टर सोढ़ी और मिसेज अंजलि को मिसेज सोढ़ी ने इस तरह कहा अलविदा, लिखा इमोशनल नोट

साथ निभाना साथिया 2: कलाकारों की तलाश में जुटे मेकर्स, गोपी बहू को लेकर हुआ ये खुलासा!

करिश्मा तन्ना के सिंपल लुक के फैन हुए लोग, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -