फोटोग्राफर ने शहनाज से पूछा 'रसोड़े में कौन था', एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
फोटोग्राफर ने शहनाज से पूछा 'रसोड़े में कौन था', एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब
Share:

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी शहनाज गिल को तो आप सभी जानते ही होंगे. शहनाज अपने अंदाज के लिए मशहूर हैं और आज उनके लाखो दीवाने हैं. वैसे आजकल शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी तस्वीरों को अपने वीडियो को शेयर कर फैंस को पागल ही कर देती हैं. अब इस समय शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में शहनाज से जब फोटोग्राफर पूछता है कि 'रसोड़े में कौन था?' तो इस पर एक्ट्रेस कहती हैं, 'व्हाट इज रसोड़ा?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaz Gill Fanpage(@shehnaazgillfb) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने किसी एक दोस्त के साथ आ रही होती हैं, तभी वहां पर फोटोग्राफर पहुंच जाता है और उनकी तस्वीरें खींचने लगता है. उसके बाद फोटोग्राफर शहनाज गिल से कहता है, 'बहुत दिन के बाद दिखी हो, थोड़ा सा मास्क नीचे कर लो. आप बहुत अच्छी लग रही हो.' उसके बाद शहनाज गिल पोज देकर फोटो क्लिक करवाती हैं और कहती हैं, "तेरे को लोग बोलोंगे कि इसका मास्क हटवा रहा है."

वहीँ उसके बाद फोटोग्राफर शहनाज से पूछता है 'रसोड़े में कौन था?' यह सवाल सुनने के बाद शहनाज कहती हैं, "कौन सा रसोड़ा, व्हाट इज रसोड़ा, मैं किसी रसोड़ा को नहीं जानती हूं.'' अब शहनाज गिल के फैंस को उनका यह जवाब बहुत अच्छा लग रहा है और लोग कमेंट्स कर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही शहनाज गिल का नया गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ था. इस गाने में वह टोनी कक्कड़ के साथ नजर आई थीं और इस गाने को फैंस ने भी खूब पसंद किया था.

तारक मेहता: मिस्टर सोढ़ी और मिसेज अंजलि को मिसेज सोढ़ी ने इस तरह कहा अलविदा, लिखा इमोशनल नोट

साथ निभाना साथिया 2: कलाकारों की तलाश में जुटे मेकर्स, गोपी बहू को लेकर हुआ ये खुलासा!

करिश्मा तन्ना के सिंपल लुक के फैन हुए लोग, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -