दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने प्यार का खुलासा
दिव्यांका त्रिपाठी ने किया अपने प्यार का खुलासा
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों अपने बयान को लेकर काफी चर्चा में है. आज वैलेंटाइन डे है और हर कोई सेलेब्रेटी अपनी रियल लाइफ लव स्टोरी को यादकर सभी से अपने प्यार की खूबसूरत यादे शेयर कर रहे है. अब हाल ही में दिव्यांका ने भी अपने प्यार के बारे में खुलासा किया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्यांका ने अपने बयान में कहा कि, "हम लोगों का मैच अपने आप ही हो गया, हम लोग अभी भी एक दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं. एक दिन हम लोग 'ये हैं मोहब्बतें' के शूट के लिए बाहर गए थे. मैं तैयार हो रही थी कि तभी विवेक मेरे लिए एक तोहफा लेकर आए. मैंने जैसे ही तोहफा खोला तो उसमें एक खत पर कविता लिखी हुई थी विवेक ने कविता को हिंदी में इतनी खूबसूरती से सुनाया कि मैं इंप्रेस हो गई, वह लम्हा मेरी जिंदगी का अनमोल पल था मैंने तुरंत ही विवेक को हां कह दिया."

गौरतलब है कि, विवेक और दिव्यांका सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में एक साथ काम करते थे. ख़ास बात यह है कि, इन दोनों के प्यार का सिलसिला 'ये हैं मोहब्बतें' के सेट से ही शुरू हो गया. इसके बाद दिव्यांका और विवेक ने हमेशा एक साथ रहने का वादा कर लिया. इसके बाद इस दोनों ने जुलाई साल 2016 में शादी कर ली और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए.

ये भी पढ़े

एकता की वेब सीरीज में भोजपुरी सुपरस्टार की धमाकेदार एंट्री

#Valentine Special : इन टीवी स्टार्स को नसीब नहीं हुआ पहला प्यार

एलबम्स से फिल्म्स तक की कहानी, चांदनी की ज़ुबानी

इस तरह सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं शिल्पा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -